• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः अवैध संबंध के चलते 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या, दंपति भी शामिल

|

गुमला। झारखंड के गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के डेरंगडीह गांव में मंगलवार को चार लोगों की पीटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में एक दंपति भी शामिल है। जबकि दो अन्य मृतक बाहर के रहने वाले हैं। चार लोगों की हत्या अवैध संबंध में होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

gumla murder of four people in illegal relationship

जिन दो लड़कों की हत्या की गई है उनमें से एक लड़के का महिला से अवैध संबंध था। इसी अवैध संबंध को लेकर महिला ने दोनों लड़कों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी। उसके बाद जब गांव वालों को जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों हत्यारोपित लड़कों को पीट-पीटकर मार डाला। फिर महिला को भा मार दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान डेंगरडीह गांव के रहने वाले मरियानूस कुजूर और उसकी पत्नी नीलम कुजूर के रूप में हुई है। जबकि दो मृतक लड़कों की पहचान नहीं हो पाई है। नीलम का दोनों युवकों में से एक युवक के साथ अवैध संबंध था। दोनों लड़के अक्सर महिला के घर आते रहते थे। इस बारे में गांव वालों को भी जानकारी थी।

सोमवार की शाम को दोनों युवक बाइक से महिला के घर पहुंचे थे। महिला ने साजिश के तहत अपने तीनों बच्चों को गांव के ही किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया था। सोमवार देर रात महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से हमला कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

जब लोगों को इसकी भनक लगी तो गांव वाले लाठी-डंडे लेकर महिला के घर पहुंच गए। इसके बाद गांव वालों ने देखा कि आंगन में पति का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद गांव वालों ने दोनों लड़कों और पत्नी को पकड़ लिया फिर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उनको मार डाला।

चरित्र पर शक के चलते पत्नी व सास की हत्या के बाद 3 बच्चों के साथ रात को पुलिस थाने पहुंचा आरोपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gumla murder of four people in illegal relationship
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X