• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कार में पढ़ाई करते हुए शेयर किया वीडियो

|

रांची। झारखंड के शिक्षा मंत्री अक्सर अपने काम को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। पहले एडमिशन लेकर वो लोगों के बीच छाए रहे तो अब ट्विटर पर फोटो शेयर कर फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। दरअसल, शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कार में पढ़ाई करते हुए ट्वीटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वे कार से बोकारो से रांची आ रहे हैं, जिसमें वे किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

education minister jagarnath mahto shared video from his car

उन्होंने ट्वीट कर भी कहा है कि लोग पूछते हैं कि वे कैसे और कब पढ़ाई करेंगे। कहा कि मैंने ग्यारहवीं की पढ़ाई करने के लिए पुस्तकें खरीद ली है और जहां मौका मिलता है पढ़ाई करता हूं। शिक्षा मंत्री के मुताबिक कई महापुरुषों ने रेलवे स्टेशनों पर तथा स्ट्रीट लाइट के नीचे पढ़ाई की है। वे उनके स्त्रोत हैं। उन्होंने कहा है कि वे पढ़ेंगे भी और बेहतर पढ़ाएंगे भी।

आपको बता दें कि शिक्षा मंत्री ने हाल ही में बोकारो के नावाडीह स्थित देवी महतो इंटर कॉलेज में ग्यारहवीं क्लास में नामांकन लिया है। दरअसल, उन्होंने साल 1995 में मैट्रिक करने के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी। उस वक्त उन्होंने कहा था कि शिक्षा मंत्री बनने के बाद उन्हें काफी खराब लगा जब कुछ लोगों ने उनके सिर्फ मैट्रिक पास होने पर सवाल उठाया था।

वहीं दुमका विधानसभा उपचुनाव को जीतने के लिए सीएम हेमंत सोरेन हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान जनता को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि झारखंड में सभी विभागों के रिक्त पद भरे जाएंगे। इसके लिए झारखंड लोक सेवा आयोग में चेयरमैन एवं सदस्यों की नियुक्ति का काम जल्द शुरू होगा। कर्मचारी चयन आयोग में भी अध्यक्ष एवं सदस्य नियुक्त किया जाएगा ताकि तेजी से लोगों को रोजगार दिया जा सके।

बता दें कि आने वाले दिनों में दुमका विधानसभा उपचुनाव होना है। मुख्यमंत्री द्वारा बरहेट सीट पर बने रहने और दुमका से इस्तीफा देने के चलते उपचुनाव होना है। सोरेन हर हाल में उपचुनाव जीतना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने तीन दिन तक दुमका में डेरा डाल अभियान चलाया। अंतिम दिन बुधवार को दुमका इंडोर स्टेडियम में सरकार आपके द्वार का आयोजन किया गया।

MS Dhoni Retirement: माही ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, सीएम हेमंत सोरेन ने BCCI से की खास अपील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
education minister jagarnath mahto shared video from his car
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X