• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा विधायक पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, विधायकी खत्म करने की मांग

|

रांची। झारखंड के कांके सीट से भाजपा विधायक समरी लाल के खिलाफ उनकी पत्नी ने मारपीट और घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही विधायक की पत्नी और बेटी ने उनकी विधायकी खत्म करने की भी मांग की है। पत्नी अनीता देवी ने पति पर आरोप लगाया है कि समरी लाल रोज शराब पीकर उन्हें मारते-पीटते हैं। समरी लाल की बेटी और पत्नी ने पार्टी दफ्तर पहुंचकर अपनी व्यथा बताई है।

bjp kanke mla samari lal wife accused him in dosmestic violence

विधायक की बेटी ने कहा कि वह हम दोनों के साथ हिंसा करते हैं। उन्होंने हमें जान से मारने की धमकी भी दी है। बेटी का कहना है कि पिता समरी लाल ने कहा कि वह भाजपा के विधायक हैं किसी भी थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं होगा। शुक्रवार की सुबह विधायक की पत्नी, बेटी और दामाद भाजपा कार्यालय पहुंचे और अपनी आपबीती बताई। हालांकि उस समय पार्टी दफ्तर में कोई पदाधिकारी मौजूद नहीं था।

समरी लाल के परिवार ने उनकी विधायकी खत्म करे की मांग की। वहीं इस पूरे मामले पर विधायक समरी लाल ने कहा कि यह मामला घरेलू है, इसे लेकर पार्टी दफ्तर नहीं आने की आवश्यकता थी। समरी लाल ने कहा कि उनकी पत्नी राजस्थान के झुंझनू में नौकरी करती हैं। फिलहाल वह घर आई हुई हैं और उनके बेटी दामाद भी घर पर हैं। मुझे पता चला है कि मेरी भाभी और भतीजी का बेटी दामाद से झगड़ा हुआ है। जिसके बाद इन लोगों के बीच बात बढ़ गई फिर इन लोगों ने मारपीट की।

इस चुनाव में भाजपा ने भारी जीत हासिल कर मुलायम कुनबे के वर्चस्व को तोड़ा, तीस साल बाद पलट दिया इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp kanke mla samari lal wife accused him in dosmestic violence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X