• search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: प्रवासी श्रमिकों ने झांसी स्टेशन पर लूटे चिप्स और बिस्कुट, भूख से थे बेहाल

|

झांसी। प्रवासी श्रमिकों को भोजन-पानी की व्यवस्था के सरकारी दावों की पोल खोलता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो झांसी रेलवे स्टेशन का है। वीडियो में यह साफ-साफ दिख रहा है कि ट्रेन से उतरकर मजदूर कैसे चिप्स और बिस्कुट के पैकेट लूटकर वापस वापस ट्रेन में सवार हो रहे हैं। स्थिति यह थी कि जिस यात्री के हाथ जो और जितना लग रहा था, उसे उठाकर भाग रहे थे। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान लूट-पाट को देखते ही रह गए।

Migrant workers looted chips and biscuits packet at Jhansi railway station live video

यह वायरस वीडियो 18 मई (सोमवार) का बताया जा रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, पूर्वांचल में रहने वाले प्रवासी श्रमिकों व कामगारों को ले जाने के लिए श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन महाराष्ट्र के पनवेल से झांसी आकर खड़ी हुई थी। इसमें बैठे प्रवासी श्रमिक अचानक ट्रेन से उतरे और प्लेटफॉर्म पर इनके लिए ही रखे गए चिप्स और बिस्कुट के पैकेट लूटने लगे। इस वीडिया में दिख रहा है कि रेलवे स्टेशन पर बटने के लिए आये चिप्स और बिस्कुट से भरे कार्टूनों को प्रवासी मजदूरों ने जीआरपी और आरपीएफ के सामने ही लूट लिया।

भूख से बेहाल थे श्रमिक व कामगार

वायरल वीडियो झांसी रेलवे स्टेशन का है, जहां प्लेटफार्म नंबर दो पर एक ट्रेन खड़ी हुई है। यह ट्रेन पनवेल से बस्ती जा रही थी। ट्रेन में प्रवासी श्रमिक सवार थे। श्रमिकों को बांटने के लिए चिप्स और बिस्कुट ले जाये गये थे, जिन्हें देख वहां मौजूद भूख से परेशान श्रमिक स्वयं को नहीं रोक पाए और उन्होंने दौड़कर चिप्स और बिस्कुट लूट लिए। यह वाकया वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना पर रेल अधिकारियों ने साधी चुप्पी

इस वीडियो में खाकीवर्दी धारी भी नजर आ रहे हैं। पुलिस वाले इस घटना को रोकने के क्रम में डंडा चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो के बारे में रेलवे अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस घटना पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे भाजपा MLA, लोगों ने खेत में दौड़ाया, कहे अपशब्द

---

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Migrant workers looted chips and biscuits packet at Jhansi railway station live video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X