• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई से लौटे पति को देखते ही पत्नी ने बंद कर लिया दरवाजा, फिर कह दी ऐसी बात कि...

|

जौनपुर। कोरोना वायरस के डर की वजह से एक महिला की जिंदगी उजड़ गई। मुंबई से लौटकर होम क्वारंटाइन में रह रहे पति को अपने पास आने के लिए इनकार करना उसको जिंदगीभर का दर्द दे गया। हैरान कर देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले है। एक व्यक्ति ने महज इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे क्वारंटाइन का समय पूरा करने के बाद मिलने की बात कह दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मुंबई से लौटा युवक था होम क्वारंटाइन

मुंबई से लौटा युवक था होम क्वारंटाइन

बता दें कि गोपालापुर निवासी जयकुमार मौर्य उर्फ छोटेलाल (32) पुत्र स्व0 रामजतन मौर्य पिछले कई वर्षों से मुंबई के भिवंडी इलाके में रहकर टेलीकॉम की दुकान पर काम करता था। कोविड-19 महामारी के चलते देश में लगे लॉकडाउन के कारण काम बंद हो गया, जिससे छोटेलाल चार दिन पहले मुंबई से जौनपुर में रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर गांव में अपने घर आया था। इसके बाद प्रशासन ने उसे होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी थी।

पत्नी से मिलने उसके कमरे में गया, लेकिन...

पत्नी से मिलने उसके कमरे में गया, लेकिन...

कोरोना से संक्रमित होने के डर से उसकी पत्नी उसे खिड़की से देखती तो थी, लेकिन उसके पास नहीं जाती थी। छोटेलाल बीती रात पत्नी से मिलने उसके कमरे में चला गया, जिसके बाद पत्नी ने दरवाजा बंद करके उसे क्वारंटाइन की सीमा पूरा करने के बाद मिलने की बात कही। ये बात छोटेलाल को इतनी नागवार लगी कि उसने घर के बाहर पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर के सामने ही फांसी लगाकर दी जान

घर के सामने ही फांसी लगाकर दी जान

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात छोटेलाल ने अपनी पत्नी से मिलने के लिए उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। पत्नी ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर उसने घर के सामने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पत्नी घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पत्नी की बेसुध हो गई है।

पैदल घर लौट रहे मजदूर की सड़क पर मौत, तीन दिन से था भूखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed self after wife refused to meet due to coronavirus fear
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X