• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'हम यहां नहीं रह सकते, कश्मीर हमारे लिए सुरक्षित नहीं', कश्मीरी पंडितों ने भेजा उपराज्यपाल को पत्र

|
Google Oneindia News

कश्मीर, 14 मई: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को अपना निशाना बनाकर दहशत फैला रहे हैं। गुरुवार को भी आतंकियों ने बडगाम जिले के चडूरा में तहसील परिसर में घुसकर कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को मौत के घाट उतार दिया था। राहुल भट्ट सरकारी कर्मचारी थे, उनकी मौत के बाद लगातार कश्मीरी पंडितो की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बीच अब कश्मीरी पंडितों ने जम्मू-कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा पर चिंता जाहिर की है।

Kashmiri Pandit

कश्मीरी पंडित समुदाय के सरकारी कर्मचारियों ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को पत्र लिखकर, उन्हें कश्मीर घाटी से सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की अपील की है। लेटर में उन्होंने कहा कि वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। ऑल पीएम पैकेज एंप्लॉयीज फोरम ने 14 मई को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को लिखे एक पत्र में कहा, "हम, पीएम पैकेज कर्मचारी और गैर-पीएम पैकेज कर्मचारी आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें कश्मीर से सुरक्षित निकाल दें और बचा लें। अगर आपका अच्छा स्वयं कुछ भी करने में सक्षम नहीं है तो हम आपको सामूहिक इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं।"

कश्मीर: राहुल भट की हत्या की जांच करेगी SIT, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरीकश्मीर: राहुल भट की हत्या की जांच करेगी SIT, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

बता दें कि ऑल पीएम पैकेज कर्मचारी फोरम कश्मीरी पंडित कर्मचारियों का एक निकाय है। इसके अलावा पत्र में उन्होंने लिखा है कि वे दुनिया में कहीं भी सेवा करने को तैयार हैं, लेकिन कश्मीर में नहीं। पत्र में कहा गया है, 'हम यहां नहीं रह पा रहे हैं... हमें यहां रोजाना मारा जा रहा है।' गौरतलब है कि बडगाम में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने राजस्व विभाग के कर्मचारी राहुल भट पर फायरिंग कर दी थी। यह घटना चदूरा में तहसीलदार कार्यालय में हुई, जिसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन 'कश्मीर टाइगर्स' ने ली है।

Comments
English summary
Kashmiri Pandit community Government employees written to LG Manoj Sinha for evacuate safely
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X