• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

संघ मुख्यालय पहुंची वसुंधरा राजे, सियासी गलियारों में वापसी की चर्चा

Google Oneindia News

जयपुर, 30 जुलाई। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता वसुंधरा राजे गुरुवार को अचानक नागपुर पहुंची। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वसुंधरा राजे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यालय पहुंची। उनकी इस यात्रा को काफी गोपनीय रखा गया है। वे भाजपा के एक पूर्व राज्यसभा सदस्य के यहाँ भोजन करने के बाद संघ मुख्यालय पहुंची। उन्होंने संघ मुख्यालय में आरएसएस के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत से लंबी बातचीत की और संघ के संस्थापक डॉ केशव बलिराम हेडगेवार की चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इससे पहले वसुंधरा राजे दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर चुकी हैं। प्रदेश के सियासी गलियारों में वसुंधरा राजे की वापसी की चर्चा है।

vasundhara raje

चित्रकूट में आज से शुरू होगा BJP का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, 2024 को लेकर बनेगी रणनीतिचित्रकूट में आज से शुरू होगा BJP का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, 2024 को लेकर बनेगी रणनीति

सिंधिया परिवार का संघ से नाता

सिंधिया परिवार का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से काफी पुराना रिश्ता रहा है। स्व. विजयाराजे सिंधिया भी नागपुर जा चुकी है। भाजपा में शामिल होने के बाद वसुंधरा राजे के भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया भी संघ मुख्यालय गए थे। वसुंधरा राजे के अचानक संघ मुख्यालय जाने से प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत और संघ के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी फिलहाल नागपुर में ही है।

vasundhara raje

वसुंधरा राजे की वापसी की चर्चा

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही वसुंधरा राजे की वापसी की चर्चाएं भी तेज हो गई है। पिछले दिनों बेंगलुरु में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मोदी और अमित शाह द्वारा राजे को तरजीह दी गई थी।इसके बाद वसुंधरा राजे सक्रिय हो गई हैं। राजे ने उदयपुर जाकर कन्हैया लाल के परिजनों से मुलाकात भी की। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और अब संघ मुख्यालय पहुंच गई है। प्रदेश के सियासी गलियारों में इसे राजे की वापसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

vasundhara raje

Comments
English summary
Vasundhara Raje reached the union headquarters, discussion started in the political corridors of the state
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X