• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लग्जरी लाइफ स्टाइल व शराब पार्टी के लिए करते ​​थे गैर कानूनी काम, इंजीनियरिंग छात्र समेत 3 अरेस्ट

|
    जयपुर : शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा

    जयपुर। राजस्थान की राजधानी में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वाहन चोरी पर लगाम कसते हुए जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चोर और नकबजन गिरोह का पर्दाफाश कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही तीन बाल अपचारियों को निरूद्ध किया है।

    three arrested by Jaipur police for theft including engineering student

    गिरफ्तार आरोपियों में राकेश गुर्जर, रविद्र सिंह और दीपेश कुमार यादव जयपुर समेत कई जिलों में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम चुके हैं। ये आरोपी करौली और सवाई माधोपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों की निशानदेही पर इनसे चुराए गए 15 चौपहिया और दुपहिया वाहन बरामद किए हैं।

    वहीं, आरोपी मोनू धोबी और बाबू उर्फ मोहम्मद सलीम नकबजनी की वारदातों को अंजाम देते हैं। इन आरोपियों से चोरी के करीब 55 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में सभी वाहन चोरी और नकबजनी की करीब दो दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

    पुलिस के मुताबिक आरोपियों में इंजीनियरिंग छात्र भी शामिल है। ये लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने और शराब पार्टी के लिए बाल अपचारियों से मास्टर चाबी और पेचकस से वाहन चोरी करवाते हैं। चोरी किए गए वाहनों को औने पौने दामों में बेच देते हैं।

    डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के मुताबिक निरूद्ध किए गए तीन बाल अपचारी वाहन चोरी की वारदातों में पहले भी बाल सुधार ग्रह जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों ने पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

    एक साथ उठी दो मासूम भाइयों की अर्थी, तीसरे भाई की जान भी जाते-जाते यूं बचीएक साथ उठी दो मासूम भाइयों की अर्थी, तीसरे भाई की जान भी जाते-जाते यूं बची

    English summary
    three arrested by Jaipur police for theft including engineering student
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X