• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीकर में शिक्षक ने की दलित छात्र की बेरहमी से पिटाई, जानिए पूरा मामला

Google Oneindia News

जयपुर, 1 सितम्बर। राजस्थान के सीकर में एक दलित छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले तो टीचर और स्कूल प्रिंसिपल ने थप्पड़ मारे। इसके बाद डायरेक्टर ने असेंबली ग्राउंड में छात्र को लोहे की पाइप से पीटा। श्रीमाधोपुर में रहने वाले एईएन रामकेश ने बताया कि उनका 16 साल का भतीजा श्रीमाधोपुर की एक स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। छात्र 31 अगस्त की सुबह करीब आठ बजे स्कूल के असेंबली ग्राउंड में था। इस दौरान उसे टीचर ने आगे आने को कहा। जब अभिषेक आगे की तरफ चलने लगा तो टीचर ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। ऐसे में जब अभिषेक एक बार पीछे की तरफ मुड़ा तो उसका हाथ गलती से टीचर को टच हो गया। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल सागरमल ने उसे अपने ऑफिस में बुलाया और वहां भी उसके साथ मारपीट की। इसके बाद डायरेक्टर प्रदीप जाट ने असेंबली ग्राउंड में अभिषेक के कपड़े उतरवाए और उसके साथ लोहे की पाइप से बेरहमी से मारपीट की।

shrimadhopur

Jyoti Singh : कोटा की ज्योति सिंह बनीं Mrs. Rajasthan 2022, कभी थीं पत्रकार, अब ब्‍यूटी क्‍वीन Jyoti Singh : कोटा की ज्योति सिंह बनीं Mrs. Rajasthan 2022, कभी थीं पत्रकार, अब ब्‍यूटी क्‍वीन

मारपीट के बाद परिजनों को किया फोन

मारपीट करने के बाद स्कूल स्टाफ ने एईएन रामकेश को फोन किया और उसे कहा कि वह आकर अभिषेक को ले जाए। ऐसे में रामकेश अपने साथ अभिषेक को लेकर आया और उसे रूम पर छोड़ दिया। रामकेश ने अभिषेक से घटना के बारे में पूछा। बच्चे के शरीर पर मारपीट के गहरे निशान देखकर परिजन हैरान रह गए। जिसके बाद परिजनों ने श्रीमाधोपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं छात्र का कहना है कि उसे स्कूल में सभी के सामने मारा गया। उसका हाथ गलती से टीचर को टच हो गया। वह गिड़गिड़ाता रहा। लेकिन डायरेक्टर रॉड से उसे मारता रहा। रींगस के डीवाईएसपी कन्हैया लाल ने बताया कि मामले में स्कूल के टीचर मुकेश ने भी स्टूडेंट के खिलाफ थप्पड़ मारने का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल दोनों मामलों की जांच जारी है।

sikar

Comments
English summary
Teacher brutally thrashed Dalit student in Sikar, know the whole matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X