• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस के ही MLA ने चिट्ठी लिखकर सीएम गहलोत से कर डाली भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

|

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मंत्री और सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर की चिट्ठी ने राजस्थान की राजनीति में फिर आग सुलगा दी। भरत सिंह ने यह चिट्ठी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखी है, जिसमें उन्होंने सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

हाल ही बदले थे प्रभारी मंत्रियों के जिले

हाल ही बदले थे प्रभारी मंत्रियों के जिले

बता दें कि मुख्यमंत्री द्वारा मंत्रियों के प्रभार वाले जिले बदलने के बाद भरत सिंह ने सोमवार को उन्हें यह चिट्ठी लिखी थी। सबसे खास बात यह है कि इस चिट्ठी में उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया, लेकिन राजनीति में किसी से कुछ छिपा नहीं है। दरअसल, भरत सिंह ने इस चिट्ठी के माध्यम से हड़ौती के ही एक मंत्री पर निशाना साधा है। भरत सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि समाचार पत्रों में पढ़ा है कि आपने प्रभारी मंत्रियों के जिलों में फेरबदल किया है।

 पहले भी हटा चुके हैं उन्हें

पहले भी हटा चुके हैं उन्हें

उन्होंने लिखा कि इसका कितना लाभ होगा उसको परखने में समय लगेगा। इस बात की आवश्यकता है कि जनता में संदेश देने के लिए आप अपने मंत्रिमंडल के सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करें। एक बार पहले भी आप मुख्यमंत्री रहते उनको हटा चुके हैं। यह मंत्री भ्रष्टाचार के माफिया हैं। इनका नाम लिखना आवश्यक नहीं समझता हूं, गंदगी की बदबू नजदीक के लोगों को ज्यादा दुर्गंध देती है।

 भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा ने साधा निशाना

कांग्रेसी विधायक भरत सिंह ने चिट्ठी क्या लिखी इससे भाजपा को बैठे बैठे सरकार को घेरने का मुद्दा मिल गया और समय खराब ना करते हुये इस भाजपा ने तो ट्वीट भी कर डाला। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने चिट्ठी को ढाल बनाते हुये सीधे मुख्यमंत्री पर निशाना साध डाला और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है-'ये लो जी .....एकदम ताज़ा है जी और पक्का जिम्मेदारी से कह सकता हूँ कि यह पत्र बीजेपी राजस्थान ने नहीं लिखाया है, माखन चुराया किसने? कब? फिर भी बने हुए हैं, बनाए हुए हैं अशोक गहलोत जी, इश्क के इम्तिहां और भी हैं...'

राजस्थान : चंबल नदी में नाव पलटने से 10 लोग लापता, देखें रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan MLA Bharat Singh Letter to CM Ashok Gehlot for remove corrupt minister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X