• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया किसान का बिजली का बिल माफ, वीडियो वायरल

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाड़ौती के एक किसान का 70 हजार रूपए का बिल मुख्यमंत्री सहायता कोष से चुकाया है। राजस्थान में कांग्रेस को घेर रही भाजपा को सीएम गहलोत ने करारा जवाब दिया है।
Google Oneindia News

Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाडोती के एक किसान के बिजली का 70 हजार का बिल नहीं दे पाने की वजह से कटे बिजली कनेक्शन के लिए जिला कलेक्टर से कहकर मुख्यमंत्री सहायता कोष से पैसा दिला कर बिजली कनेक्शन जुड़वाया है। राजस्थान में भाजपा कांग्रेस को किसान कर्ज माफी और बिजली को लेकर घेर रही है। कांग्रेस अब इसी मुद्दे को लेकर भाजपा पर हमलावर हो रही है। वीडियो में किसान अशोक गहलोत को बेटे और पत्नी की बीमारी का हवाला देकर कर्जमाफी की गुहार कर रहा है।

ashok gehlot

Rajasthan पहुंची कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल भी जाएंगे रणथम्भौरRajasthan पहुंची कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल भी जाएंगे रणथम्भौर

सीएम गहलोत ने किया वीडियो ट्वीट

Recommended Video

    Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया किसान का बिजली का बिल माफ, वीडियो वायरल

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारत जोड़ो यात्रा का एक वीडियो ट्वीट कर भाजपा को करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट में बताया कि "कोटा में भारत जोड़ो यात्रा में मिले किसान श्री सत्यनारायण मीणा ने बताया कि कांग्रेस सरकार की कृषि कर्ज माफी से उनका 1 लाख 55 हजार रुपया का कर्ज माफ हुआ है। कर्ज माफी पर भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे जूतों का जवाब देने के लिए किसान स्वयं आगे आ रहे हैं। आप भी सुनिए श्री सत्यनारायण के अनुभव।'

    राजस्थान में है राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

    राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में चल रही है। इस दौरान भाजपा किसान कर्जमाफी और बिजली को मुद्दा बनाकर कांग्रेस को घेर रही है। कांग्रेस भाजपा पर इस मुद्दे को लेकर हमलावर हो गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोटा का वीडियो ट्वीट कर भाजपा को करारा जवाब दिया है।

    ashok gehlot
    Comments
    English summary
    Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot waived electricity bill farmer
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X