• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajasthan : कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी करेगी मुख्यमंत्री आवास का घेराव, सरकार के खिलाफ खोलेगी मोर्चा

|
Google Oneindia News

जयपुर, 19 अगस्त। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ माहौल बनाना शुरू कर दिया है। भाजपा प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी। पार्टी शनिवार को जयपुर में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी। बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया की अगुवाई में होने वाले इस प्रदर्शन में जयपुर जिले के साथ ही आसपास के पार्टी के कार्यकर्ता और नेता भी शामिल होंगे।

satish punia

Rajasthan : कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- जुमले गढ़ रही भाजपाRajasthan : कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- जुमले गढ़ रही भाजपा

जनघोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं हुए

भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर प्रदेश में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाया है। पूनिया ने बताया कि सत्ता में आने से पहले कांग्रेस पार्टी ने जनघोषणा पत्र में पुलिस के आधुनिकीकरण और कानून व्यवस्था में सुधार के बड़े-बड़े वादे किए थे। लेकिन ऐसा कुछ भी धरातल पर दिखाई नहीं दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक संत और पुजारियों की मौत की घटनाएं हो रही है प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है।

satish punia

प्रदेश की कानून व्यवस्था बड़ा मुद्दा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि पार्टी द्वारा शहीद स्मारक से रैली निकालकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए सरकार को चेताएगी। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अब तो प्रदेश में किसान कर्ज माफी और बेरोजगारों के मुकाबले कानून व्यवस्था की कमजोरी ज्यादा बड़ा मुद्दा हो गई है। उन्होंने सरकार के तुष्टीकरण पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लगता है। सरकार ने तय कर लिया है कि बहुसंख्यक हिंदुओं को इसी तरह प्रताड़ित होना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जमवारामगढ़ में अध्यापिका को जलाया गया या उसके साथ क्या हुआ। इस पर भी पूरा खुलासा होना चाहिए। मुख्यमंत्री के पास गृहमंत्री का जिम्मा है। उन्हें इन घटनाओं की जिम्मेदारी लेनी होगी।

Comments
English summary
Rajasthan: BJP will gherao the Chief Minister's residence tomorrow, there will be a demonstration regarding law and order
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X