• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान भाजपा ने फिर दरकिनार किया पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को, जानिए क्या है पूरा मामला

|
Google Oneindia News

जयपुर, 29 सितंबर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को प्रदेश नेतृत्व द्वारा हाशिए पर लाने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। हाल ही में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर धानक्या में आयोजित मुख्य समारोह में वसुंधरा राजे को आमंत्रित नहीं किया गया। जबकि कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शिरकत की थी। आपको बता दें वसुंधरा राजे ने राजस्थान के मुख्यमंत्री रहते हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय स्मारक बनाने के लिए समिति को जमीन आवंटित की थी। ऐसे में वसुंधरा को समारोह में नहीं बुलाने पर सियासी गलियारों में चर्चा है।

vasundhara raje

Rajasthan : पहले भी 2 CM को छोड़नी पड़ी थी कुर्सी, जानिए तब कांग्रेस आलाकमान ने कैसे निकाला समाधान?Rajasthan : पहले भी 2 CM को छोड़नी पड़ी थी कुर्सी, जानिए तब कांग्रेस आलाकमान ने कैसे निकाला समाधान?

विधायक दल की बैठक में भी वसुंधरा की किनाराकशी

विधायक दल की बैठक में भी वसुंधरा की किनाराकशी

राजस्थान में विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा विधायक दल की बैठक में भी वसुंधरा राजे को किनारे करने की कोशिश की गई। राजेंद्र राठौड़ के बगल में वसुंधरा राजे को बैठाया गया। सियासी गलियारों में विधायक दल की बैठक को लेकर भी चर्चाएं हैं। हांलाकि सीपी जोशी के धरने के दौरान वसुंधरा राजे पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मौजूद रही।

गजेंद्र सिंह शेखावत बोले वसुंधरा राजे हमारी नेता

गजेंद्र सिंह शेखावत बोले वसुंधरा राजे हमारी नेता

पिछले दिनों अमित शाह के जोधपुर दौरे के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने वसुंधरा राजे को पार्टी की नेता बताया था। जोधपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंच पर विराजमान राजस्थान की दो बार मुख्यमंत्री के रूप में राजस्थान का नेतृत्व करने वाली हम सब की नेता वसुंधरा राजे का स्वागत करता हूँ। गजेंद्र सिंह शेखावत ने जैसे ही वसुंधरा राजे का जिक्र किया। सभा में मौजूद वसुंधरा समर्थकों में उत्साह देखने को मिला।

वसुंधरा राजे को लेकर भाजपा आलाकमान दे चुका संदेश

वसुंधरा राजे को लेकर भाजपा आलाकमान दे चुका संदेश

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर भाजपा आलाकमान प्रदेश के नेताओं को कई बार संदेश चुका है। हालांकि राजस्थान में सीएम फेस को लेकर पार्टी के भीतर गुटबाजी है। लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि पार्टी वसुंधरा राजे की अनदेखी नहीं कर सकती है। राज्य में वसुंधरा राजे की गहरी पकड़ है। आज भी वह भाजपा के बड़े चेहरे के तौर पर अपनी पहचान रखती है।

Comments
English summary
Rajasthan BJP again sidelined former Chief Minister Vasundhara Raje, know what is matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X