• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajasthan : भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को जोधपुर एयरपोर्ट पर रोका, दलित परिवार से मिलना चाहते हैं आजाद

Google Oneindia News

जयपुर, 18 अगस्त। राजस्थान के जालौर में दलित छात्र की मौत के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने जोधपुर एयरपोर्ट पर रोक लिया है। पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि चंद्रशेखर को जोधपुर हवाई अड्डे पर रोका गया है और उनसे बातचीत की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने उन्हें जालौर जाने से रोका है। उनसे बातचीत की जा रही है। जालौर के सुराणा में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।ताकि भीम आर्मी के नेताओं के दौरे के दौरान कानून व्यवस्था नियंत्रित रहे।

chandrashekhar azad

Rajasthan : कौन है शिहाब जिससे अजमेर दरगाह के खादिम ने बदसलूकी की, सोशल मीडिया पर है 28 लाख फॉलोअर्सRajasthan : कौन है शिहाब जिससे अजमेर दरगाह के खादिम ने बदसलूकी की, सोशल मीडिया पर है 28 लाख फॉलोअर्स

शिक्षक की पिटाई के बाद छात्र की मौत

जालौर के सुराणा गांव में 20 जुलाई को शिक्षक की पिटाई के बाद 9 वर्षीय दलित छात्र इंद्र कुमार की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद प्रदेश में बवाल मच गया। गहलोत सरकार और कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुटी है। छात्र की पिटाई करने की आरोपी छैल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राज्य सरकार ने पीड़ित परिवार के लिए 5 लाख रूपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। वहीं कांग्रेस ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

govind singh dotasara

Comments
English summary
Rajasthan: Bhim Army chief Chandrashekhar Azad stopped at Jodhpur airport, Azad wants to meet Dalit family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X