• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विंग कमांडर अभिनंदन की पाक से वापसी पर जयपुर के युवक ने किया आपत्तिजनक कमेंट, मचा बवाल

|

Jaipur News, जयपुर। जहां एक तरफ पूरा हिन्दुस्तान विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की पाकिस्तान से सकुशल वतन वापसी का इंतजार कर रहे हैं, वहीं राजस्थान के जयपुर के एक युवक ने उन पर आपत्तिजनक कमेंट किया है। इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवक से पूछताछ

युवक से पूछताछ

इस युवक को विंग कमांडर अभिनंदन (Wing Commander Abhinandan Varthaman) को लेकर फेसबुक पर गलत टिप्पणी करना महंगा साबित हुआ है। लोगों की शिकायत मिलने पर झोटवाड़ा थाना पुलिस ने तौसीफ अजहर नामक इस युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस झोटवाड़ा निवासी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई, जहां उससे पूरे प्रकरण के बारे में पूछताछ की जा रही है।

लोग हुए आक्रोशित

लोग हुए आक्रोशित

इसके साथ ही आरोपी युवक की फेसबुक आईडी को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट खंगाल रही है। जयपुर एसीपी सुरेश सांखला ने बताया कि आरोपी युवक द्वारा फेसबुक पर विंग कमांडर अभिनंदन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग झोटवाड़ा थाने के बाहर जमा हो गए थे। थाने के बाहर जमा हुए लोगों ने आरोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और साथ ही पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

आलाधिकारियों ने भीड़ को समझाया

आलाधिकारियों ने भीड़ को समझाया

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आरोपी युवक के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज नहीं किया गया तो कल झोटवाड़ा सर्व समाज के सैकड़ों लोग थाने के बाहर जमा होकर प्रदर्शन करेंगे और थाने का घेराव करेंगे। वहीं इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी लोगों से समझाइश करने का प्रयास करते नजर आए।

थाने में शिकायत

थाने में शिकायत

सोशल मीडिया पर कही यह बात पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी तौसिफ अजहर ने विंग कमांडर के पाकिस्तान से जिंदा नहीं आने पर जश्न मनाने की बात सोशल मीडिया पर लिखी थी। उसके कमेंट को लेकर कई लोगों ने उसके खिलाफ जन भावनाओं को भड़काने व देशद्रोह समेत कई धाराओं में शिकायत दी है। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। तौसिफ डिजिटल मीडिया में काम करता है।

विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के बाद पाकिस्तान रवाना हुई थार एक्सप्रेस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
india waiting for Wing Commander Abhinandan Varthaman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X