• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

OMG : बाहर लॉकडाउन और घर के अंदर 7 फीट लंबा अजगर, कार में बैठा मिला

|

जयपुर। देश में 18 मई से लॉकडाउन-4 लागू कर दिया गया, जो 31 मई तक जारी रहेगा। इस बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक परिवार अजीब मुसीबत में फंस गया। यहां एक घर में सात फीट लंबा अजगर घुस गया, जिससे परिवार के सदस्यों की जान पर बन आई। लॉकडाउन के चलते घर से ​बाहर भी नहीं निकल सकते थे और घर में रहने पर अजमर से खतरा था। हालांकि स्नेक कैचर्स ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।

Jaipur

जानकारी के अनुसार जयपुर में जेएलएन रोड पर स्थित एक अस्पताल के पास लालबहादुर नगर कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर संजीव माथुर कई दिनों से परिवार के साथ घर पर ही लॉकडाउन के नियमों की पालना कर रहे थे। इस बीच रविवार को लॉकडाउन-4 में कुछ सुविधाएं मिलने की उम्मीद जगी तो वे गैराज में खड़ी कार की सफाई करने जा पहुंचे। लेकिन गैरेज में उनकी नजर एक भूरे रंग के अजगर पर पड़ी जो कार की मशीनरी में घुसा हुआ था।

इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां की अश्लील तस्वीरें खींचकर व्हाट्सएप पर करवाई वायरल, जानिए पूरा मामला

माथुर ने बताया कि पहले तो मैंने उसे रस्सी समझा लेकिन जैसे ही उसने मूवमेंट किया तो शरीर में सिहरन दौड़ गई। मैं तो उसे रस्सी समझकर खींचकर बाहर निकालने वाला था। लेकिन जब सात फीट लंबा अजगर बाहर आया तो होश उड़ गए।

पहले तो माथुर व उनके परिजन ने अपने स्तर पर अजगर को पकड़ने को प्रयास किया। फिर वन विभाग के स्नेक कैचर्स को सूचना दी। दो स्नेक कैचर कुछ ही देर में घर आ गए। बाद में उन्होनें करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ा वह भी एक पिलो कवर में। बड़ी तरकीब के साथ अजगर को बिना नुकसान पहुंचाए उस पिलो कवर में डाला गया और उसके बाद दोनों स्नेक कैचर्स ने अजगर को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
7 feet tall Python found Inside house of Jaipur in Lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X