• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jabalpur News: दुर्गा पूजा की भीड़ में स्प्रे गैंग की एंट्री, मां-बेटी बुरी तरह झुलसी, CCTV फुटेज में संदिग्ध

Google Oneindia News

जबलपुर, 05 अक्टूबर: नवरात्रि दुर्गा पूजा की भीड़ में एक अलग तरह की घटना सामने आई है। मप्र के जबलपुर में नवमीं की रात कुछ तत्व दुर्गा भक्तों पर खतरनाक स्प्रे करते नजर आए। जिसका मां-बेटी भी शिकार हुई। भीड़ में अचानक हुई इस घटना से अफरा तफरी मच गई और स्प्रे से बुरी तरह झुलसे पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले एम करीब आधा दर्जन से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

जबलपुर

Recommended Video

    दुर्गा पूजा की भीड़ में स्प्रे गैंग का अटैक

    एमपी के जबलपुर में शारदेय नवरात्रि पर्व मशहूर है और शहर में सैकड़ों दुर्गा प्रतिमाएं रखी जाती है। जिनके दर्शन के लिए आखिरी दिन नवमीं पर भक्तों का सैलाब बढ़ जाता हैं। इस भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ तत्वों की ऐसी गैंग की एंट्री हुई, जो भीड़ में स्प्रे करती है। सुनरहाई क्षेत्र में यह वारदात तब सामने आई जब स्प्रे गैंग का शिकार माँ-बेटी बुरी तरह झुलस गई। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर लगते ही मौके पर एएसपी समेत कोतवाली पुलिस की टीम पहुंची तो स्प्रे करने वाली गैंग आगे निकल चुकी थी। लेकिन CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को जरुर हिरासत में लिया।

    एसिड नहीं, किया गया ज्वलनशील स्प्रे
    जब यह घटना सामने आई तो कुछ लोगों ने इसे एसिड अटैक करार दिया, हालांकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया हैं। मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस का कहना है कि एसिड की बजाय अन्य दूसरा ज्वलनशील पदार्थ स्प्रे किया गया है। जिसके बारे में गहराई से पड़ताल की जा रही है। भीड़ के बीच शहर में इस तरह का पहला मामला सामने आया है। अभी यह रहस्य बना हुआ है कि स्प्रे गैंग द्वारा इस तरह की वारदात करने के पीछे मकसद क्या रहा? मुख्य आरोपियों का पता लगने के बाद ही असलियत का खुलासा हो सकेगा।

    ये भी पढ़े-Dussehra 2022: रावण जितना 'ऊंचा और स्मार्ट', उतना ही महंगा, GST के साथ थोड़े सस्ते जलेंगे 'मेघनाथ कुंभकरण'ये भी पढ़े-Dussehra 2022: रावण जितना 'ऊंचा और स्मार्ट', उतना ही महंगा, GST के साथ थोड़े सस्ते जलेंगे 'मेघनाथ कुंभकरण'

    Comments
    English summary
    Jabalpur Spray gang entry in Durga Puja crowd mother daughter burnt Suspect seen in CCTV footage
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X