VIDEO: छेड़खानी से तंग लड़की ने लड़के को पटका और फिर कपड़े उतार कर ऐसे सिखाया सबक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दुनिया भर में महिलाओं के साथ छेड़खानी की खबरें आती रहती है। कुछ महिलाएं इसे चुपचाप सहन कर लेती हैं तो कुछ महिलाएं इसका विरोध करती हैं। लेकिन एक महिला ने छेड़छाड़ कर रहे शख्‍स को ऐसा सबक सिखाया कि सभी दंग रह गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे धड़ल्‍ले से लोग शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला चिल्‍लाते हुए युवक को जमीन पर पटक देती है। महिला पहले तो पैर से युवक को दबाए हुए है फिर फौरन नीले रंग का टॉप उतारकर उसके मुंह पर लपेटने की कोशिश करती है।

VIDEO: छेड़खानी से तंग लड़की ने लड़के को पटका और फिर कपड़े उतार कर ऐसे सिखाया सबक

इस दौरान वहां मौजूद भीड़ सबकुछ देख रहा है। थोड़ी ही देर में महिला अपने अंर्तवस्‍त्र भी निकाल देती है और अपने स्‍थानीय भाषा में युवक को बुरा भला कहती है। इतना ही नहीं वो अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है। जानकारी के मुताबिक वीडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जब महिला ऐसा कर रही है तब वहां खड़े बहुत से लोग अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। इनमें से ही किसी ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और यह वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। निंदा करने वाले लिख रहे हैं कि इस तरह से महिला को नहीं करना चाहिए था। आप भी देख लीजिए VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch Video: Woman attacks on man to 'teach him a lesson' as stunned crowd look on.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.