• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कार की सीट पर लो रहे बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि देखकर दीवाने हो गए लोग, वायरल हुआ Video

|

नई दिल्ली। म्यूजिक और डांस के क्रेजी लोगों को आपने पहले भी देखा होगा। कई लोग ऐसे होते हैं कि म्यूजिक की धुन सुनकर खुच को रोक नहीं पाते हैं। उनके पैर अपने आप थिरकने लग जाते हैं, लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां छोटा से बच्चे का संगीत के लिए दीवानापन देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

 VIDEO: This toddler waking up to the tune of Baby Shark wins internet

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा कार की सीट पर गहरी नींद में सो रहा है। वीडियो के शुरुआती हिस्से को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी गहरी नींद में है, लेकिन जैसे ही गाड़ी में 'Baby Shark' का म्यूजिक बजता है वो न केवल पलक झपकते उठ जाता है बल्कि झूमझूम कर डांस करने लग जाता है। उस वक्त उसे देखकर कोई अंदाजा भी नहीं सकता है कि चंद सेकेंड पहले तक बच्चा गहरी नींद में सो रहा था।

इस वीडियो को @Adriana_Derath ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है, जिसके बाद चंद घंटों में ही यह वीडियो वायरल हो गया। 23 सेकेंड के वीडियो को 7.7 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। लगभग 4 लाख लोगों ने इसे लाइक किया और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A video of a toddler waking up to the tune of Pinkfong song 'Baby Shark' has gone viral on social media. The adorable video shows the little boy dancing with joy after waking up to the song.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X