वीडियो: गाड़ियां छोड़ भाग रहे थे आईएस आतंकी, ड्रोन अटैक ने कर दिए दो टुकड़े

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

कायरो। मिडिल ईस्ट में आतंकवाद सक्रिय है, खासकर आईएस जिनकी कई देशों में अपनी जड़े मजबूत है। इजिप्त के सिनाई में आईएस के आतंकियों पर हुए ड्रोन हमले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ऊपर से हमला कर उनका मार गिराया गया है। इससे पहले सीरिया के राक्का शहर में भी आईएस के आतंकियों पर हमला कर वहां से भगा दिया गया था।

गाड़ियां छोड़ भाग रहे थे आईएस के आतंकी, तभी हुआ ड्रॉन अटैक

वीडियो में वाहन छोड़कर भागते हुए आईएस आतंकियों के एक छोटे से ग्रुप पर ड्रोन अटैक होता है सिनाई में हमला होने के बाद आईएस के आतंकी भाग रहे थे तभी फाइटर जेट उन्हें ट्रैक कर देता है और बिल्कुल सही निशाना पर हमले से आतंकियों का ग्रुप धराशाही हो जाता है।

इजिप्तियन स्पोक्सपर्सन ने बताया कि इस स्ट्राइक में पांच आतंकियों की मौत और छह बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। इसके अलावा दो और बिल्डिंग को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है, जो आईएस के आतंकियों को अड्डा था।

हाल ही में सीरिया के राक्का शहर में सेना ने हमला कर आईएस के आतंकियों को मार भगाया था। सीरिया के राक्का शहर पर लंबे समय से कब्जा जमाए आईएस को आखिरकार भागना पड़ा। इससे पहले आईएस लीडर अबु-बकर अल बगदादी के मौत की खबर आई थी। हालांकि, वो जिंदा होने के बावजूद भी कई देशों से आईएस को हार का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video: Drone attack on ISIS terrorist group in Egypt.
Please Wait while comments are loading...