• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कैलिफोर्निया में दो छोटे विमान आपस में टकराए, कई लोगों की मौत

Google Oneindia News

कैलिफोर्निया, 19 अगस्त। अमेरिका के कैलिफोर्निया में दो विमान आपस में टकरा गिए। गुरुवार को ये दोनों छोटे एयरक्राफ्ट आसमान में ही आपस में टकरा गए, जिसमे कई लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वैटसोनविले शहर में विमान स्थानीय एयरपोर्ट पर लैंड करने की कोशिश कर रहा था। स्थानीय अधिकारी ने बताया कि कई एजेंसियो ने वैटसोनविले म्युनिसिपल एयरपोर्ट पर 2 प्लेन जब लैंड करने की कोशिश कर रहे थे तो टकरा गए। हमारे पास कई लोगों के मारे जाने की रिपोर्ट आई है। इस हादसे की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- World Photography Day 2022 : फोटोग्राफी में है शानदार करियर,जानिए कैसे युवाओं को कर रहा आकर्षितइसे भी पढ़ें- World Photography Day 2022 : फोटोग्राफी में है शानदार करियर,जानिए कैसे युवाओं को कर रहा आकर्षित

crash

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार ट्विन इंजिन सेसना 340 विमान में दो लोग सवार थे, वहीं सिंगल इंजन सेसना 152 विमान जिसमे एक पायलट सवार था, वह क्रैश हो गया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस हादसे में कितने लोग बच सके हैं। एफएफए और नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड इस क्रैश की जांच कर रही है। वैटसोनविले के मेयर ने ब ताया कि इस हादसे में मृतकों को लेकर हम दुखी हैं। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर करता हूं। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो जो सामने आए हैं उसमे देखा जा सकता है कि विमान के टुकड़े एयरपोर्ट की फील्ड पर पड़े हैं। सिटि वैटसोनविले ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे देखा जा सकता है कि एक छोटी सी इमारत भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

Comments
English summary
Two small aircraft crash in California multiple fatalities reported.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X