• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रंप की पूर्व सलाहकार कैलिएन ने ट्वीट कर दी बेटी की टॉपलेस फोटो, लंबे वक्त से दोनों में चल रहा था विवाद

|
Google Oneindia News

Kellyanne Conway Shared Daughter Photo: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विवादों से पुराना नाता रहा है। उनकी टीम में भी कई ऐसे लोग थे, जिन पर गंभीर आरोप लगते रहे हैं। इस लिस्ट में अब ट्रंप की पूर्व सलाहकार कैलिएन कॉन्वे का नाम भी जुड़ गया है, लेकिन जो आरोप कैलिएन पर लगे हैं वो बहुत ही गंभीर है। इस वजह से सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है।

ट्वीट की बेटी की तस्वीर

ट्वीट की बेटी की तस्वीर

अमेरिकी मीडिया के मुताबिक कैलिएन कॉन्वे ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी 16 वर्षीय बेटी क्लॉडिया की एक टॉपलेस तस्वीर शेयर कर दी। जिसके बाद उस पर कई लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की, हालांकि बाद में कैलिएन ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक बहुत सारे लोगों ने उसका स्क्रीनशॉट ले लिया। ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

बेटी ने कही ये बात

बेटी ने कही ये बात

क्लॉडिया कॉन्वे (Claudia Conway) अमेरिका में चर्चित चेहरा हैं। शॉर्ट वीडियो ऐप TikTok पर उनके फैन्स की संख्या बहुत ज्यादा है। टॉपलेस फोटो वायरल होने के बाद उन्होंने एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वो फोटो उन्हीं की थी। हालांकि बाद में उन्होंने वीडियो हटा दिया। क्लॉडिया ने ये भी कहा कि उनकी मां का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। जिस वजह से वो फोटो पोस्ट हुई। क्लॉडिया और उनकी मां कैलिएन में बनती नहीं है। कई बार क्लॉडिया अपनी मां पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा चुकी हैं। वहीं न्यू जर्सी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फ्लीट्स फीचर से डाली फोटो

फ्लीट्स फीचर से डाली फोटो

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की एक टीम क्लॉडिया के घर पूछताछ करने गई थी। वहीं जो फोटो ट्वीट हुई थी वो ट्विटर के फीचर फ्लीट्स के जरिए हुई। ये फीचर व्हाट्सएप के स्टेटस फीचर की तरह है, जिसमें 24 घंटे बाद अपने आप फोटो डिलीट हो जाती है। घटना के बाद ट्विटर ने भी सफाई दी है। ट्विटर के प्रवक्ता के मुताबिक उनका ऐप पोर्नोग्राफी को बढ़ावा नहीं देता। ऐसा कोई कंटेंट आने पर तुरंत हटा दिया जाता है। फिर भी वो मामले की जांच कर रहे हैं।

फ़्रांस में महिलाओं के टॉपलेस लेटने पर बहस, गृह मंत्री ने दी सफ़ाईफ़्रांस में महिलाओं के टॉपलेस लेटने पर बहस, गृह मंत्री ने दी सफ़ाई

Comments
English summary
trump former counselor Kellyanne Conway Shared Daughter controversial Photo on twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X