मिस यूनिवर्स में मॉडल ने बिकिनी पहनने से किया इंकार,पहना इस्लामिक ड्रेस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स ब्यूटी कॉम्पीटिशन में एक मुस्लिम मॉडल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। मॉडल ने प्रतियोगिता के दौरान जो किया उसे देखकर हर कोई अब उनकी तारीफ कर रहा हैय़ मुस्लिम मॉडल मुना जामा ने मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन कंटेस्ट में बिकिनी पहनने से इंकार कर दिया और बिकिनी के बदले उन्होंने उन्होंने इस्लामिक परिधान पहना, जिसे लेकर अब खूब चर्चा हो रही है।

This Muslim Miss Universe Contestant Made History When She Didn't Wear a Bikini on Stage

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान 27 साल की मुना जामा नाम की मुस्लिम मॉडल ने स्विमिंग कॉम्पीटिशन के दौरान बिकिनी पहनने से इंकार कर दिया। वो बिकिनी के बजाए कफ्तान पहनकर स्टेज पर पहुंच गई, हालांकि इसके लिए उन्होंने आयोजकों से विशेष अनुमति लेनी पड़ी। बिकिनी कॉम्पीटिशन के दौरान मुना ने पूरे शरीर को ढ़ने पर विशेष तरीके का इस्लामिक ड्रेस पहना, जो मध्य-पूर्व के देशों में महिलाएं पहनती हैं।

मॉडल द्वारा इस ड्रेस को पहने जाने के बाद बहस छिड़ गई है। बिकिनी न पहने को लेकर मुना ने कहा कि वो समुद्री किनारे भी बिकिनी नहीं पहनती, इसलिए इस प्रतियोगिता में भी उन्होंने नहीं पहना। हालांकि वो प्रतियोगिता जीत नहीं पाई, लेकिन प्रतियोगिता में बिकिनी नहीं पहनने को लेकर वो चर्चा में आ गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Participating in the swimsuit portion of the Miss Universe Great Britain beauty pageant is a given, but one contestant wasn't about to wear a bikini.
Please Wait while comments are loading...