• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Justin Bieber: इस भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं पॉप स्टार जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

|

नई दिल्ली। अपनी मदमस्त आवाज से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले पॉप स्टार जस्ट‍िन बीबर के बारे में एक दुखद खबर है, वो एक भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं, इस बात का खुलासा खुद गायक ने ही सोशल मीडिया पर किया है, उन्होंने अपने हेल्थ के बारे में एक इमोशनल पोस्ट की है, जिसे पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले बेहद दुखी और परेशान हैं, आपको बता दें कि जस्ट‍िन बीबर 'लाइम डिजीज' नाम के एक दुर्लभ और लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं।

'लाइम डिजीज' से परेशान हैं जस्टिन

'लाइम डिजीज' से परेशान हैं जस्टिन

जस्ट‍िन ने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा करते हुए लिखा, 'बहुत सारे लोग यह कह रहे थे कि जस्ट‍िन बीबर बहुत गंदे नजर आ रहे हैं, वे यह नहीं देख पाए कि मैं बीमार हूं, उन्हें लगा कि मैं ड्रग्स लेने लगा हूं तो आपको बता दूं कि मेरी बॉडी में लाइम डिजीज पाया गया है, यह एक क्रॉनिक मोनो का भी सीरियस केस है।

लेकिन मैं जल्दी वापस आऊंगा: बीबर

जिस कारण मेरी स्क‍िन, दिमाग, बॉडी एनर्जी और ओवरऑल हेल्थ प्रभावित हुई है, हालांकि उन्होंने आगे लिखा है कि वो एक सही ट्रीटमेंट लेकर जल्द ही अपने चाहने वालों के बीच में होंगे।

यह पढ़ें: Chhapaak: रंगोली ने बयां किया दर्द, कहा- एक आंख और एक ब्रेस्ट पूरी तरह से खराब है मेरा

बेबी-बेबी' के जरिए यूट्यूब स्टार बने थे जस्टिन

आपको बता दें कि 13 साल की उम्र में 'बेबी-बेबी' के जरिए यूट्यूब के स्टार बने जस्टिन बीबर पिछले साल मई में वर्ल्ड टूर प्रोग्राम के तहत भारत आए थे, उन्होंने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट परफॉर्म किया था, इस कॉन्सर्ट में हजारों की संख्या में फैंस जुटे थे।

'पहला वीडियो मां ने अपलोड किया था'

'पहला वीडियो मां ने अपलोड किया था'

बता दें कि 1 मार्च 1994 को जन्मे जस्टिन बीबर पूरे विश्व में फेमस सिंगर हैं। कैनेडियन पॉपस्टार जस्टिन बीबर एक जाना-माना नाम है, जस्टिन बीबर का पहला वीडियो उनकी मां ने ऐसे ही यूट्यूब पर अपलोड किया था, जिसने बीबर को स्टार बना दिया, कैनेडियन सिंगर जस्टिन 1400 करोड़ रुपए से ज्यादा संपत्ति के मालिक हैं।

यह पढ़ें: जानिए सुर्खियों में क्यों हैं 'मोस्ट हेटेड गर्ल' खिताब से नवाजी गईं Airtel 4G गर्ल साशा छेत्री?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Canadian pop superstar Justin Bieber revealed on Wednesday that he had been battling Lyme disease and a serious case of mononucleosis but said he was overcoming his health issues.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X