• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हाउडी मोदी' इवेंट: पाकिस्तान पर गरजे PM मोदी, 'आतंक पर निर्णायक लड़ाई का वक्त'

|
    Howdy Modi के मंच से PM Modi ने Pakistan का नाम लिए बिना साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी

    न्यूयॉर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनआरजी स्टेडियम में 50 हजार लोगों की एक विशाल जनसभा को ह्यूस्टन में संबोधित किया। 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में उनके साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्र्ंप भी मौजूद थे। ट्रंप ने भारतीय प्रवासियों को संबोधित किया। वहीं पीएम मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना उस पर आतंकवाद को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, जो अशांति चाहते हैं और आतंक को पालते पोसते हैं। उनकी पहचान पूरी दुनिया अच्छी तरह जानती है।

    पाकिस्तान पर मोदी का हमला

    पाकिस्तान पर मोदी का हमला

    पीएम मोदी ने पाकिस्तान को नाम लिए बिना उस पर हमला बोलते हुए कहा कि अब आतंकवाद पर निर्णायक लड़ाई का समय आ गया है। मैं इस तथ्य पर जोर देना चाहता हूं कि इस लड़ाई में राष्ट्रपति ट्रम्प मजबूती से खड़े हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को अनुच्छेद 370 को निरस्त करने से समस्या है। ये वही लोग हैं जो अपने ही देश पर ठीक से शासन नहीं कर सकते हैं। ये वही लोग हैं जो आतंकवाद को ढाल बनाते हैं और उसका पोषण करते हैं। पूरी दुनिया उन्हें बहुत अच्छे से जानती है।

    अनुच्छेद 370 पर क्या बोले

    अनुच्छेद 370 पर बोलेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस अनुच्छेद ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को विकास और समान अधिकारों से वंचित रखा था। आतंकवादी और अलगाववादी तत्व इस स्थिति का लाभ उठा रहे थे। अब वहां के लोगों को समान अधिकार मिल गए हैं। उन्होंने कहा कि हमने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को भी फेयरवेल दे दिया गया है।

    'आसान जीवनशैली की दिशा में काम'

    'आसान जीवनशैली की दिशा में काम'

    पीएम मोदी ने कहा कि सरकार आसान जीवनशैली की दिशा में काम कर रही है। 5 साल में 50 फीसदी लोगों के पास बैंक खाते हैं। अब गैस कनेक्शन 55 से 95 फीसदी तक लोगों को मिल गया है। 10 हजार से ज्यादा सरकारी सुविधाएं ऑनलाइन उपलब्ध है। पहले टैक्स रिफंड आने में महीनों लग जाते थे, लेकिन अब 10 दिनों में रिफंड सीधे खाते में चला जाता है। हम भष्ट्राचार को फेयरवेल दे रहे हैं।

    'हाउडी मोदी मतलब, भारत में सब अच्छा है'

    'हाउडी मोदी मतलब, भारत में सब अच्छा है'

    पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जब आप टेक्सास की बात करते हैं तो सब कुछ भव्य पैमाने पर होता है। यहां माहौल अभूतपूर्व और असाधारण है। उन्होंने कहा है मैं इतिहास बनते देख रहा हूं और एक केमेस्ट्री भी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस आयोजन को हाउडी मोदी कहा गया, लेकिन मैं कोई नहीं हूं, मैं 130 करोड़ भारतीयों के निर्देशों पर काम करने वाला एक आम आदमी हूं।

    ये भी पढ़ें-Howdy Modi: पीएम मोदी बोले- हमने अनुच्छेद 370 को फेयरवेल दे दिया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    pm modi attacks on pakistan at howdy modi event in Houston
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X