• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तानी शेर की ये फोटो दुनियाभर में क्यों मचा रही है तहलका?

|

नयी दिल्ली। पाकिस्तान का नाम सुनते ही सबके कान खड़े हो जाते हैं। इस बार एक पाकिस्तानी शेर की फोटो दुनियाभर में तहलका मचा रही है। इस खूंखार शेर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। पाकिस्तान के फोटोग्रफर आतिफ सईद के इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

lion

सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो यही इस शेर की डरावनी तस्वीर को लोग खूंखार लेकिन अद्भूत तस्वीर करार दे रहे हैं। पाकिस्तान के लाहौर के सफारी पार्क में खींची गई ये तस्वीर दिसंबर 2012 की है। जिसे फोटोग्राफर आतिक ने इसे अपने फेसबुक पेज पर डाला तो दुनियाभर में तहलका मच गया।

आतिफ ने इस वयस्क शेर की तस्वीर महज 10 फीट की दूरी से ली गई है। आतिफ ने खुद बताया कि ये तस्वीर लेना उनके लिए काफी मुश्किल था। चंद सेंकड में उन्होंने ये तस्वीर ली। शेर ने आतिफ की ओर देखा और वह गुर्राया। तभी आतिफ ने क्लिक किया और फौरन अपनी कार की ओर लपक लिए। आतिफ ने खुद इस को माना कि उनके भीतर इस तरह की तस्वीर दोबारा लेने की हिम्मत नहीं हुई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a near-death experience, a Pakistani photographer barely escaped with his life after capturing a spectacular picture of an attacking lion.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X