पाकिस्तानी शेर की ये फोटो दुनियाभर में क्यों मचा रही है तहलका?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। पाकिस्तान का नाम सुनते ही सबके कान खड़े हो जाते हैं। इस बार एक पाकिस्तानी शेर की फोटो दुनियाभर में तहलका मचा रही है। इस खूंखार शेर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। पाकिस्तान के फोटोग्रफर आतिफ सईद के इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

lion

सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो यही इस शेर की डरावनी तस्वीर को लोग खूंखार लेकिन अद्भूत तस्वीर करार दे रहे हैं। पाकिस्तान के लाहौर के सफारी पार्क में खींची गई ये तस्वीर दिसंबर 2012 की है। जिसे फोटोग्राफर आतिक ने इसे अपने फेसबुक पेज पर डाला तो दुनियाभर में तहलका मच गया। 

angry king..

Posted by Atif Saeed Fine Art Photography on Thursday, December 26, 2013

आतिफ ने इस वयस्क शेर की तस्वीर महज 10 फीट की दूरी से ली गई है। आतिफ ने खुद बताया कि ये तस्वीर लेना उनके लिए काफी मुश्किल था। चंद सेंकड में उन्होंने ये तस्वीर ली। शेर ने आतिफ की ओर देखा और वह गुर्राया। तभी आतिफ ने क्लिक किया और फौरन अपनी कार की ओर लपक लिए। आतिफ ने खुद इस को माना कि उनके भीतर इस तरह की तस्वीर दोबारा लेने की हिम्मत नहीं हुई। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a near-death experience, a Pakistani photographer barely escaped with his life after capturing a spectacular picture of an attacking lion.
Please Wait while comments are loading...