• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

PETA ने महिलाओं से "सेक्‍स स्‍ट्राइक" पर जाने की गुजारिश, पुरुषों ने दिए ये मजेदार रिएक्‍शन

PETA ने महिलाओं से "सेक्‍स स्‍ट्राइक" पर जाने की गुजारिश, पुरुषों ने दिए ये मजेदार रिएक्‍शन
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 26 सितंबर: दुनिया को बचाने की जब भी बात आती है तो हम पेड़ लगाने, कार्बन उत्सर्जन को कम करने, मिट्टी को बचाने और कई अन्य उपाय हमारे दिमाग में आते हैं लेकिन इसके लिए क्‍या कभी सेक्स स्ट्राइक पर जाने के बारे में आपने सोचा भी है ? लेकिन पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने हाल ही में जानवरों को बचाने के लिए महिलाओं को "सेक्‍स स्‍ट्राइक" पर जाने की गुजारिश कर डाली है। पेटा की इस गुजारिश के बाद इंटरनेट पर तो पुरुषों ने मजेदार रिएक्‍शन और मीम्‍स शेयर करने शुरू कर दिए, जिसे देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

पेटा ने महिलाओं से इसलिए सेक्‍स स्‍ट्राइक करने की गुजारिश की

पेटा ने महिलाओं से इसलिए सेक्‍स स्‍ट्राइक करने की गुजारिश की

दरसअल, पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने जर्मन डिवीजन का मानना ​​है कि अगर महिलाएं सेक्स स्ट्राइक पर जाने का फैसला करती हैं, तो वे वास्तव में दुनिया को बचाने में मदद कर सकती हैं। अगर महिलाएं ऐसा कर पाती हैं तो निश्चित ही पुरुष मीट छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे।

इंटरनेट पर पुरुष दे रहे शानदार प्रतिक्रिया

इंटरनेट पर पुरुष दे रहे शानदार प्रतिक्रिया

वैसे मांस खाने वाले पुरुषों के साथ सेक्स ना करके ये सेक्‍स स्ट्राइक दुनिया को बचा सकती है या नहीं ये ता आने वाला समय ही बताएगा लेकिन इसने दुनिया का ध्यान जरूर खींचा है। इंटरनेट पर पुरुषों की शानदार प्रतिक्रियाएं आईं। पेटा का ये बयान जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ लोगों ने इस पर बहेस लड़ानी शुरू कर दी और मजेदार मीम्स के साथ पुरुषों ने इस पर उत्साह के साथ प्रतिक्रिया दी।

मांस खाने वाली महिलाओं के साथ सेक्स स्ट्राइक कर दी जाए तो?

एक यूजर ने लिखा हमें वास्तव में आपके यौन जीवन की परवाह नहीं है। एक यूजर ने कहा "मांस खाने वाली महिलाओं के साथ सेक्स स्ट्राइक पर जाने वाले पुरुषों के बारे में क्या? पेटा थोड़े अभी सेक्सिस्ट लग रही है। अगर महिलाएं सेक्स स्ट्राइक पर जाती हैं, तो क्या आपने खुद से पूछा है कि पुरुष खुद के साथ क्या करने जा रहे हैं?

पुरुषों को आजादी देने के लिए धन्यवाद।

एक ने लिखा यदि आपने अनुमान लगाया "अन्य पुरुषों के साथ घूमें और पहले से भी अधिक मांस खाएं" तो आप सही हैं। पेटा को बधाई और पुरुषों को आजादी देने के लिए धन्यवाद। एक यूजर से पूछा "क्या आपको लगता है कि मांसाहारी अल्फा पुरुष उस तरह की महिला के साथ बहुत अधिक सेक्स कर रहे थे जो पेटा से सेक्स स्ट्राइक के आह्वान का जवाब देगी?"

शोध में हुआ खुलासा पुरुष अधिक मांस खाते हैं

बता दें PETA जर्मनी ने वैज्ञानिक ऑनलाइन जर्नल PLOS ONE द्वारा प्रकाशित एक अध्ययन में दावा किया है कि पुरुषों ने महिलाओं की तुलना में 41% अधिक ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन किया क्योंकि वे अधिक मांस का सेवन करते हैं। जर्मनी के 'ग्रिल मास्टर्स' का मानना ​​​​है कि उन्हें मांस खाने से खुद को और अपने साथियों को अपनी मर्दानगी साबित करनी होगीअब इस बात के वैज्ञानिक प्रमाण हैं कि जहरीली मर्दानगी भी जलवायु को नुकसान पहुंचाती है।

'मीट खाने वाले पुरुषों के साथ महिलाएं ना बनाएं यौन संबंध', करें 'सेक्स स्ट्राइक'! PETA ने क्यों की ये अपील?'मीट खाने वाले पुरुषों के साथ महिलाएं ना बनाएं यौन संबंध', करें 'सेक्स स्ट्राइक'! PETA ने क्यों की ये अपील?

Comments
English summary
PETA requests women to go on physical relationship strike, so men are sharing these funny memes
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X