ब्रिटेन के शाही परिवार के वारिस नही बनना चाहते सम्राट, दिया विवादास्पद बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ब्रिटिश राज परिवार के प्रिंस हैरी ने एक विवादास्पद बयान देकर सबको चौका दिया है। प्रिंस चार्ल्स का कहना है कि उनके परिवार में कोई भी सम्राट बनने की इच्छा नहीं रखता है। दिल से पूछा जाय तो कोई भी सम्राट बनना नहीं चाहता है।

ब्रिटेन के शाही परिवार के वारिश नही बनना चाहते सम्राट,दिया विवादास्पद बयान

वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक 32 साल के प्रिंस हैरी ने कहा है कि वो व्यक्तिगत तौर पर एक सामान्य जीवन जीना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 'हम ब्रिटिश साम्राज्य का आधुनिकीकरण कर रहे हैं। यह हम अपने लिए नहीं कर रहे, बल्कि हम लोगों की भलाई के लिए कर रहे हैं।' प्रिंस हैरी को सामान्य जीवन जीना अच्छा लगता है इसका क्रेडिट वो अपनी मां प्रिंसेस डायना को देते हैं। आपको बता दें कि डायना की 1997 में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

प्रिंस हैरी ने बातचीत में सामान्य जीवन जीने के बात कही है उन्होंने बताया कि वह अपनी खरीदारी खुद करते हैं और अपने भाई विलियम के पास वाले अपार्टमेंट में रहते हैं। हैरी ने बताया कि वो जब सम्राट बन जाएंगे तब भी खुद ही खरीदारी करना पसंद करेंगे।

प्रिंस हैरी 2005 में तब विवादों में घिरे थे जब उन्हें एक प्राइवेट पार्टी में नाजियों के तमगे के साथ देखा गया था। उनकी इससे जुड़ी तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। इसके अतिरिक्त उन्हें लास वेगास में नग्न अवस्था में पार्टी करते पाया गया था। इस दौरान वहां कुछ महिलाएं भी मौजूद थीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
No one in royal family wants to wear the crown: Prince Harry
Please Wait while comments are loading...