• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान के रावलपिंडी में प्लेन क्रैश, 17 लोगों की मौत

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के रावलपिंडी में बड़ा विमान हादसा सामने आया है, यहां एक छोटा विमान क्रैश हो गया है, जिसमे 17 लोगों के मारे जाने की खबर है। हादसे में विमान के दो पायलट के भी मारे गए हैं। सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है विमान में पांच जवान भी थे, जिनकी क्रैश में मृत्यु हो गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

pilot

आपात सेवा के मुखिया फारुक भट्ट ने बताया कि हादसे में सेना के जवान भी मारे गए हैं, अस्पताल में आपातकाल घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं। भट्ट ने बताया कि राहत और बचाव कार्य जारी है, मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। कई लोगों की हालत काफी गंभीर है।

इस हादसे में विमान के पायल लेफ्टिनेंट शाकिब और लेफ्टिनेंट वसीम की मौत हो गई है। बता दें कि यह हादसा रावलपिंडी के कालू इलाके में हुआ था। मारे गए लोगों में सेना के 5 लोग भी शामिल हैं। पाकिस्तान की सेना की ओर से बयान जारी करके बताया गया है कि विमान हादसे में दोनों पायलट की मौत हो गई है। साथ ही हालात को देखते हुए रावलपिंडी के अस्पताल में आपातकाल घोषित कर दिया गया है। हालांकि अभी तक सेना की ओर से हादसे की वजह के बारे कुछ जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन पाक सेना की ओर से कहा गया है कि यह विमान प्रशिक्षण उड़ान पर था और इसी दौरान यह कालू गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इसे भी पढ़ें- ब्राजील की जेल में खूनी संघर्ष, 57 की मौत, सिर काटकर बनाया फुटबॉल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Military Plane crash in Rawalpindi Pakistan many died.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X