LIVE: लंदन के पार्संस ग्रीन रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमला , भगदड़ मचने से 20 लोग जख्मी

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi
London Metro Station में धमाका, कई लोग घायल । वनइंडिया हिंदी

लंदन। लंदन के अंडर ग्राउंड रेलवे स्टेशन में धमाका हुआ। लंदन के साउथ ईस्ट पार्सेंस ग्रीन रेलवे स्टेशन पर धमाका हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, इस धमाके में 20 लोग जख्मी हो गए हैं। लंदन पुलिस ने इस धमाके को आतंकी हमला करार दिया है। बताया जा रहा है ट्रेन अंदर सफेद कलर के एक कंटेनर मे बम धमाका हुआ है, जिससे कई यात्री भी झुलस गए हैं। यह धमाका सुबह करीब 8.30 बजे हुआ। 

london

आपको बता दें कि लंदन हमलों के बाद भारतीय सुरक्षा बल CSIF ने भी सभी मेट्रो स्टेशनों अलर्ट जारी किया है।

धमाके के बाद रेलवे स्टेशन पर जबरदस्त भगदड़ देखने को मिली है। घायलों को अस्पताल पंहुचाया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और लोगों को पार्संस ग्रीन रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने के लिए रोक लगा दी है।

हालांकि, लंदन पुलिस ने इस धमाके को आतंकी घटना होने से की पुष्टी की है। आपको बता दें कि धमाके बाद भगदड़ मच गई, जिससे कई लोग घायल हो गए।

सफेद कंटेनर मे हुआ ब्लास्ट

सफेद कंटेनर मे ब्लास्ट होने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन धमाके की वजह से कई लोगों के चेहरे जल गए हैं। लंदन पुलिस ने स्टेशन को बंद कर दिया है और उस रेलवे रूट को भी बंद कर दिया है।

LIVE: लंदन रेलवे स्टेशन पर धमाका, भगदड़ मचने से 20 लोग जख्मी

लंदन पुलिस के साथ-साथ स्पेशल कमांडो टीम भी पंहुची और धमाके की जांच में जुट गई है। विस्फोटक पदार्थ होने की अभी पुख्ता खबर सामने नहीं आई है। लंदन का पार्संस ग्रीन रेलवे स्टेशन को बहुत भीड़ भाड़ स्टेशन माना जाता है, जिस वजह से भगदड़ मची और कई लोग घायल हो गए। हालांकि, पुलिस ने इसे बड़ी घटना होने से इनकार किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
London: Several people are injured as explosion on tube train
Please Wait while comments are loading...