स्टेज शो में सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस कि पुलिस को दर्ज करनी पड़ी FIR

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कई बार सेलेब्रिटीज को अपने ड्रेस की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है। खासकर उन देशों में जहां महिलाओं के ऊपर कई तरह के प्रतिबंद्ध लगाए गए हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है, जहां एक पॉपस्टार को अपनी ड्रेस की वजह से मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। पॉपस्टार की ड्रेस की वजह से विवाद इतना बढ़ा कि मामला पुलिस पर पहुंच गया और पुलिस को सिंग के खिलाफ शिकायत दर्द करनी पड़ी।

 ड्रेस की वजह से मुश्किल में पॉपस्टार

ड्रेस की वजह से मुश्किल में पॉपस्टार


मिस्त्र की पॉपस्टार हाएफा वेहबे को अपनी शॉर्ट ड्रेस की वजह से मुश्किल का सामना कपना पड़ा है। एक लाइव शो के दौरान वेहबे ने इतनी शार्ट ड्रेस पहनी कि लोगों ने उनकी शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने हाएफा पर केस दर्ज कर लिया है। पॉपस्टार के साथ-साथ शो के ऑर्गेनाइजर्स को भी नोटिस भेजी गई है।

 शॉर्ट ड्रेस ने बढ़ाई मुश्किल

शॉर्ट ड्रेस ने बढ़ाई मुश्किल

लेबनान की रहने वाली हाएफा ने अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ काहिरा में लाइव परफार्मेंस दिया था। इस शो के दौरान उन्होंने शॉर्ट्स पहनी थीं। हाएफा की ये ड्रेस काहिरा की एक महिला पत्रकार को पसंद नहीं आई और उन्होंने टूरिज्म पुलिस में पॉपस्टार के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उन्होंने शो को आयोजकों को भी नोटिस भिजवाया। इस केस के बारे में पॉपस्टार को जानकारी मिली तो उन्होंने ट्विट कर लिखा कि ये जानकर हैरानी होती है कि केस दर्ज करवाने वाली एक महिला है।

 परंपरा का मानने की सलाह

परंपरा का मानने की सलाह


इस मामले के बाद मिस्त्र की टूरिज्म अधिकारियों ने कहा है कि वो पॉपस्टार को बैन नहीं करेंगे, लेकिन उन्हें देश की परंपरा और संस्कृति को याद रखने की सलाह दी है। उन्हें इस तरह की ड्रेस न शो के दौरान न पहनने की सलाह दी गई है। वहीं हाएफा ने इस पूरे मामले पर खेद जताया है। उन्होंने सवाल किया है कि क्या उनके ड्रेस पहनने का तरीका अनैतिक है?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Lebanese pop star has been reprimanded by Egyptian authorities after wearing a pair of shorts on stage.
Please Wait while comments are loading...