• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गर्लफ्रेंड की हत्या कर फ्रंट सीट पर रखी लाश, 45 मिनट तक शहर में घुमाता रहा कार

|

नई दिल्ली। दुबई में रह रहे एक भारतीय ने कथित तौर अपनी गर्लफ्रेंड का शव कार में रख शहर में लिए घूमता रहै। फ्रंटसीट पर शव को रखकर वो करीब 45 से 50 मिनट तक कार को सड़कों पर घुमाता रहा। बाद में वह खुद पुलिस के पास पहुंचा और प्रेमिका की हत्या करने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अदालत में सुनवाई से मामला चर्चा में

अदालत में सुनवाई से मामला चर्चा में

दुबई में यह मामला बीते साल जुलाई में सामने आया था। अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया था। रविवार को दुबई की अदालत में मामले की सुनवाई हुई। जांच अधिकारी ने जब 27 साल के आरोपित की मौजूदगी में घटना का ब्यौरा अदालत के सामने रखा तो जज भी चौंक गए। वहीं मीडिया में भी ये प्रमुखता से आया है।

जांच अधिकारी ने क्या बताया है

जांच अधिकारी ने क्या बताया है

आरोपी को गिरफ्तार करने और मामले की जांच करने वाले अधिकारी ने अदालत के सामने बताया, आरोपी कार लेकर पुलिस स्टेशन में दाखिल हुआ। खून में सने कपड़े पहने इस शख्स ने कहा कि कार में उसकी प्रेमिका की लाश है, जिसकी उसने हत्या कर दी है और उसका शव कार की अगली सीट पर पड़ा है। पूछताछ में पता चला कि वो 45 मिनट से शव लिए सड़कों पर घूम रहा था और आखिर में खुद पुलिस स्टेशन आ गया।

ये भी पढ़िए- दूसरी शादी के लिए नहीं मिला तलाक, सऊदी में बैठ पत्नी का सिर धड़ से करवाया अलग

किसी और सं संबंधों के शक में हत्या

किसी और सं संबंधों के शक में हत्या

आरोपी ने पुलिस से बताया कि लड़की के साथ 5 सालों से वो रिश्ते में था। बाद में उसे पता चला कि वह किसी और के साथ रिश्ते में है। लड़की के किसी और से संबंधों पर उसे गुस्सा आया और उसने उसकी गला काटकर हत्या कर दी। जिस चाकू से हत्या की गई, उसे भी आरोपी ने गाड़ी में ही रखा था। जिसे पुलिस ने पीछे की सीट से बरामद किया। आरोपी ने लड़की को रिश्ता खत्म नहीं करने पर कई बार मार डालने की धमकी दी थी। उस दिन भी दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी जिसके बाद उसने लड़की की हत्या कर दी।अभियोजन पक्ष ने आरोपित के लिए अदालत से मौत की सजा की मांग की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian driver drives 45 minutes in Dubai with dead girlfriend in car
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X