एक के बाद एक सही निकल रही हैं पाक पर की गईं भारतीय ज्योतिषी की भविष्यवाणी, दहशत में ISI

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत के एक ज्योतिषी ने पाकिस्तान को लेकर कुछ ऐसी भविष्यवाणियां की हैं जिसकी वजह से पाकिस्तानी एजेंसियां खासी परेशान हैं। इसकी वजह है क्योंकि भारतीय ज्योतिषी ने पड़ोसी मुल्क को लेकर जो भी भविष्यवाणी की है वो एक के बाद एक सच साबित हो रही हैं। दरअसल भारतीय ज्योतिषी ने अक्टूबर में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में नवंबर के आखिर में एक आतंकी हमला होगा। ये भविष्यवाणी सच साबित हुई और एक दिसंबर को पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला हुआ। हालांकि ये भारतीय ज्योतिषी की ओर से की गई भविष्यवाणी से एक दिन बाद हुआ। इतना ही नहीं भारतीय ज्योतिषी की ओर से एक और ट्वीट किया गया है जिसकी वजह से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की मुसीबत फिर से बढ़ गई है। पढ़िए पूरा मामला...

अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने 13 अक्टूबर को किया था ट्वीट

अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने 13 अक्टूबर को किया था ट्वीट

पाकिस्तान को लेकर 13 अक्टूबर को भारतीय ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर हैंडल @Anirudh_Astro से किए अपने ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान में नवंबर के आखिर तक एक आतंकवादी हमला हो सकता है। अपने इस ट्वीट में अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने पाकिस्तान के समाचार पत्र डॉन को भी टैग किया था। उनकी ये भविष्यवाणी सच साबित हुई। एक दिसंबर को पाकिस्तान के पेशावर में बड़ा आतंकी हमला हुआ।

सच साबित हुई भविष्यवाणी

सच साबित हुई भविष्यवाणी

अभी पाकिस्तानी एजेंसियां इस मामले की जांच में जुटी हुई थी, इस बीच पाकिस्तान को लेकर भारतीय ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार ने दोबारा ट्वीट किया और इस बात को माना कि उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई लेकिन हमला एक दिन बाद हुआ। इसके साथ ही साथ भारतीय ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार ने एक बार फिर से पाकिस्तान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

एक और ट्वीट से बढ़ी पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मुश्किल

एक और ट्वीट से बढ़ी पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मुश्किल

इस बार अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने ट्वीट में कहा कि फरवरी में पाकिस्तान के अंदर एक के बाद एक करीब 5 बड़े आतंकी हमले होंगे। भारतीय ज्योतिषी के इस भविष्यवाणी से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मुसीबत बढ़ गई है। पाकिस्तान ने भारतीय ज्योतिषी की भविष्यवाणी के सच साबित होने पर भारत को ही कटघरे में खड़ा किया है। पाकिस्तान के सांसदों को लग रहा है कि वहां हुए आतंकी हमले में भारत की खुफिया एजेंसियों का हाथ है।

पाकिस्तान में चर्चा का दौर जारी

पाकिस्तान में चर्चा का दौर जारी

भारतीय ज्योतिषी की भविष्यवाणी के सच साबित होने के बाद अब पाकिस्तान में इस मुद्दे पर चर्चा का दौर शुरू हो गया है। इस मामले में पाकिस्तान के सांसदों के एक पैनल ने देश के आंतरिक मंत्रालय से सवाल किया है। उनकी ओर से पूछा गया है कि कैसे एक भारतीय ज्योतिषी की भविष्यवाणी सच साबित हो रही है।

इसे भी पढ़ें:- पाकिस्तान की हरकतों से भड़का चीन, रोका रोड प्रोजेक्‍ट्स में अरबों का फंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian astrologer prediction about pakistan becoming true isi in trouble.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.