• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IND Vs PAK: भारत की करारी हार पर झूमे मोमिन, कहा-'10 विकेटों से हार, कसम से ये तो जु्ल्म है यार'

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, 25 अक्टूबर। टी20 विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह से पराजित किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की होड़ मची हुई है। इसी बीच 'मारो मुझे मारो' डायलॉग की वजह से इंटरनेशनल सेंसेशन बने पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन साकिब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और उनका नया वीडियो इस वक्त आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। जिसे पाकिस्तानी फैन काफी इंज्वाय कर रहे हैं।

'मतलब ये तो निर्दयता है यार, ये जुल्म है यारों'

'मतलब ये तो निर्दयता है यार, ये जुल्म है यारों'

अपने नए वीडियो में मोमिन साकिब कह रहे हैं 'अब जाकर हालात बदले हैं, मैं पाकिस्तान के लोगोंको मुबारकबाद देना चाहता हूं, इस टीम का क्या शानदार फोकस है, एक तरीका होता है हराने का लेकिन 10 विकेटों से, मतलबये तो निर्दयता है यार, ये जुल्म है यारों' तब ही बैकग्राउंड से आवाज आती है 'इसको आज मारो,मार ही डालो'

Ind vs Pak: पाकिस्तानी गृह मंत्री का नफरत भरा बयान, कहा- 'हमारे साथ थे हिंदुस्तानी मुसलमानों के जज्बात'Ind vs Pak: पाकिस्तानी गृह मंत्री का नफरत भरा बयान, कहा- 'हमारे साथ थे हिंदुस्तानी मुसलमानों के जज्बात'

'मैं इस स्टेडियम की मिट्टी और घास खाना चाहता हूं'

'मैं इस स्टेडियम की मिट्टी और घास खाना चाहता हूं'

तो वहीं अपने दूसरे वीडियो में मोमिन साकिब मैदान में चक्कर लगाते दिखते हैं और कहते हैं कि 'हम मैच जीत चुके हैं और मैं इस स्टेडियम की मिट्टी और घास खाना चाहता हूं।'फिर वो पंजाबी भाषा में पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को मुबारकबाद देते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

कुल मिलाकर पाकिस्तानी खिलाड़ी और मोमिन इस वक्त जबरदस्त ढंग से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और लोग जमकर उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि मोमिन वैसे तो UK में रहते हैं लेकिन मैच देखने के लिए दुबई गए हुए थे।

पाकिस्तान ने रचा इतिहास

आपको बता दें कि रविवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर सिर्फ 151 रन का ही स्कोर खड़ा कर सकी थी। जिसके जवाब में पाकिस्तान ने बहुत ही संुदर ढंग से गेम खेल और भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही पाकिस्तान ने एक नया इतिहास रच दिया, आपको बता दे कि 29 साल बाद पाकिस्तान ने भारत को विश्वकप में हराया है।इससे पहले इंडिया ने टी20 विश्व कप में अपने सभी पांचों मैच जीते थे।

Comments
English summary
Momin Saqib shared after Pakistan’s historic win against India in T20 World Cup. Here is Video, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X