• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' के मंच पर गूंजा, कभी मैं खाऊं समोसा,कभी खाऊं बर्गर...

|

न्यूयॉर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में पहुंचने के लिए ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में पहुंच गए हैं। मोदी के स्वागत के लिए रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हजारों की तादाद में भारतीय प्रवासी पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम में युवा कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर, सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं..मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर, कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर, चलने दे मस्ती का तूफान, खुलके होगा डांस... गाने में थिरकते नजर आए।

युवाओं ने अनोखे गाने में किया डांस

युवाओं ने अनोखे गाने में किया डांस

भारतीय प्रवासी महिलाएं और पुरुष रंग-बिरंगे परंपरागत परिधानों में ह्यूस्टन पहुंचे हुए है। इस समय स्टेडियम में उत्सव का नजारा दिख रहा है। पीएम मोदी के संबोधन से पहले स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें एक डांस देखने को मिला जिसमें कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर की थीम युवाओं ने डांस किया।

मोदी के स्वागत में रंगारंग कार्यक्रम

प्रधानमंत्री 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रवासी भारतीयों को थोड़ी देर में संबोधित करेंगे। एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ है। यहां करीब 50,00 लोग मोदी को सुनने के लिएपहुंचे हैं। कार्यक्रम के लिए टिकटों की बिक्री कई सप्ताह पहले ही हो चुकी थी। पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मंच साझा करेंगे।

टेक्सास इंडिया फोरम ने किया है आयोजन

टेक्सास इंडिया फोरम ने किया है आयोजन

गौरतलब है कि एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में हो रहे इस कार्यक्रम का आयोजन टेक्सास इंडिया फोरम (टीआईएफ) ने किया है। ये एक नॉन-प्रॉफिट आर्गेनाइजेशन है। कार्यक्रम से पहले टीआईएफ ने एक ट्वीट कर कहा कि स्टेडियम में लोगों का जोश देखने वाला है जो भारी तादाद में उमड़े हैं और प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कार्यक्रम की थीम 'शेयर्ड ड्रीम ब्राइट फ्यूचर्स' है। कार्यक्रम के आयोजक और वॉयस ऑफ स्पेशिएली एब्लड पीपल के संस्थापक प्रणव देसाई ने कहा कि कार्यक्रम के लिए हजारों कार्यकर्ता अपने काम में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें-Howdy Modi: WWE और सुपरबाउल के लिए मशहूर है ह्यूस्‍टन का NRG स्‍टेडियम, जानिए इससे जुड़ी कुछ खास बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
howdy modi event in Houston, sometimes i should eat samosa,sometimes i eat burgers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X