• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अवैध पार्लर में अचानक से पहुंची पुलिस टीम, अंदर लड़कियों से मसाज करवाते मिले कमिश्नर साहब

|

नई दिल्ली, 13 मई: धीरे-धीरे दुनियाभर में मसाज पार्लर का चलन बढ़ता जा रहा है। हॉन्गकॉन्ग, सिंगापुर जैसे देशों में बड़ी संख्या में मसाज पार्लर को सरकार ने चलाने की अनुमति दी है, लेकिन कई लोग पैसे बचाने के चक्कर में लाइसेंस नहीं लेते। जिस पर आए दिन छापे पड़ते रहते हैं। हाल ही में हॉन्गकॉन्ग पुलिस ने ऐसी कई कार्रवाई को अंजाम दिया, लेकिन इससे उसकी छवि बनने की बजाए और ज्यादा खराब हो गई। साथ ही दुनियाभर में इस किस्से की चर्चा हो रही है।

शख्स को देखकर हैरान रह गए पुलिसकर्मी

शख्स को देखकर हैरान रह गए पुलिसकर्मी

चीन मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक हॉन्गकॉन्ग पुलिस ने बिना लाइसेंस के चल रहे अवैध मसाज पार्लर पर कार्रवाई का प्लान बनाया। इसके लिए कई जगहों की पहचान हुई। इसी बीच शहर में चुपचाप तरीके से चलने वाले मसाज पार्लर में पुलिस की एक टीम पहुंची और सभी को काम छोड़कर एक लाइन में खड़े होने को कहा। इस दौरान लड़कियों के बीच खड़े एक शख्स पर जवानों की नजर पड़ी, जिसे देखकर वो हैरान रह गए।

अंदर थे कमिश्नर साहब

अंदर थे कमिश्नर साहब

बाद में कुछ पुलिस अधिकारी वहां पर पहुंचे, तब पता चला कि पकड़े गए लोगों में एक फ्रेडरिक चोई चिन पेंग हैं, जो हॉन्गकॉन्ग पुलिस में सीनियर असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात हैं। इसके अलावा वो नेशनल सिक्योरिटी यूनिट के डायरेक्टर भी हैं। वैसे आमतौर पर ऐसे मामले दबा दिए जाते हैं, लेकिन हॉन्गकॉन्ग पुलिस ने तुरंत आरोपी अफसर को छुट्टी पर भेजकर जांच के आदेश दे दिए। वहीं बिना लाइसेंस के चल रहे पार्लर को सीज कर दिया गया।

इसी साल हुए थे सम्मानित

इसी साल हुए थे सम्मानित

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना से हॉन्गकॉन्ग पुलिस की छवि काफी ज्यादा खराब हुई है। पुलिस फोर्स में वो तीसरे सबसे सीनियर अधिकारी थे। उन्होंने 1995 में पुलिस फोर्स को ज्वाइन किया। इसके बाद अमेरिका, चीन, ब्रिटेन, कनाडा जैसे बड़े देशों में भी ट्रेनिंग ली। उनको और 6 अन्य अधिकारियों को इस साल अच्छी सेवाओं के लिए पब्लिक सर्विस ऑनर से सम्मानित किया गया था। मामले में हॉन्गकॉन्ग पुलिस चीफ क्रिस टैंग ने कहा कि जाहिर है इस घटना से पुलिस की छवि पर असर पड़ेगा। फ्रेडरिक नेशनल सिक्योरिटी डिपार्टमेंट के डायरेक्टर थे, लेकिन उनकी जांच से देश की सुरक्षा पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

English summary
Hong Kong Top police officer in unlicensed massage parlour
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X