प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर पहली बार दिखाई दी ट्रांसजेडर मॉडल, देखिए तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Giuliana Farfalla

नई दिल्ली। मशहूर मेंन लाइफस्टाइल मैगजीन प्लेब्वॉय के कवर पेज पर दुनियाभर की तमाम खूबसूरत मॉडल्स दिख चुकी हैं। अब इस मैगजीन के कवर पेज पर ट्रांस्जेंडर मॉडल दिखने जा रही हैं। ये पहली बार है जब कोई ट्रांसजेंडर मॉडल प्लेब्वॉय मैगजीन के कवल पेज पर दिखाई दी हो। 21 साल की ग्युलियाना फारफ्लो जर्मनी के प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर दिखाई देंगी।

कवर पर टॉपलेस दिखाई दीं

कवर पर टॉपलेस दिखाई दीं

साल 1953 में पहली बार पब्लिश हुई प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर अभी तक कई टॉप मॉडल्स शुमार हो चुकी हैं लेकिन ट्रांसजेंडर मॉडल पहली बार दिखाई देंगी। ग्युलियाना ने इस कवर पेज के लिए टॉपलेस शूट कराया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए कवर पेज की फोटो शेयर की।

'तीन साल की उम्र में ही लगा लड़की हूं'

'तीन साल की उम्र में ही लगा लड़की हूं'

दक्षिणी जर्मनी में पैदा होने वाली ग्युलियाना को काफी कम उम्र में ही ऐसा लगने लगा था कि वो गलत शरीर में हैं। उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में लिंग पुनर्गठन सर्जरी कराई थी। एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने बताया कि तीन साल की उम्र से ही उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वो एक लड़की हैं।

पिछले साल मिला बड़ा मॉडलिंग ब्रेक

पिछले साल मिला बड़ा मॉडलिंग ब्रेक

उन्हें अपना बड़ा मॉडलिंग ब्रेक पिछले साल मिला। उन्होंने पिछले साल जर्मनी के नेक्स्ट टॉप मॉडल में भाग लिया था। ग्युलियाना प्लेब्वॉय ब्रांड के लिए पहली ट्रांसजेंडर कवर स्टार हैं लेकिन मैगजीन में आने वाली पहली ट्रांस-मॉडल नहीं है।

ये भी पढ़ें:पति के लिए महिला ने रोक दी हाई स्पीड ट्रेन, दरवाजे पर खड़े होकर किया खूब ड्रामा, फिर भरा मोटा जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Giuliana Farfalla Becomes The First Transgender Model To Feature On The Cover Of Playboy Magazine.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.