• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स ने दोस्तों के साथ पी सिगरेट-शराब, 11 लोगों को किया संक्रमित

|

बैंकॉक। कोरोना वायरस (COVID-19) पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ है। वायरस से दुनियाभर में 5 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक लाख 37 हजार से अधिक लोग अब भी इससे संक्रमित हैं। भारत में संक्रमित मामलों का आंकड़ा 80 से अधिक हो गया है, जबकि दो मौत भी हुई हैं। इस बीच थाईलैंड से एक ऐसी खबर आई है, जो किसी को भी हैरान कर सकती है। यहां साथ में पार्टी करने वाले 11 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

coronavirus, thailand , party, friends, थाईलैंड, कोरोना वायरस, दोस्त, पार्टी

बैंकॉक पोस्ट के अनुसार, सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि सभी दोस्त थाईलैंड के ही नागरिक हैं। पार्टी करने वाले इन दोस्तों की उम्र 25 से 38 के बीच है। थाईलैंड के सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 15 लोगों के समूह ने साथ में पार्टी की थी, जिनमें से चार लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। ग्रुप के कुछ लोगों ने हांगकांग में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ 21 फरवरी को मुलाकात की थी। इसके बाद 25 फरवरी को लोगों को बुखार, सिरदर्द और कफ की तकलीफ होनी लगी।

सेहत खराब होने के बावजूद ये लोग 27 और 29 फरवरी को दोस्तों के साथ पार्टी में शामिल हुए। इन्होंने इस दौरान सिगरेट और शराब का सेवन किया। चार मार्च को ये लोग अस्पताल पहुंचे। जहां इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। बता दें थाईलैंड में कोरोना वायरस से पीड़ित 34 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं एक मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कोरोना से बचाव के लिए अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रखी 'गोमूत्र' पार्टी, ऋचा चड्ढा बोलीं- देखना चाहती हूं कौन.....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus infected man drinks cigarettes and alcohol with friends spread virus in 11 thailand
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X