• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पहली सेलीब्रिटी जिसे President Biden ने ट्विटर पर किया फॉलो, ट्रंप ने किया था ब्लॉक

|

President Biden Followed Chrissy Teigen on twitter: वाशिंगटन डीसी। हॉलीवुड पर्सनॉलिटी क्रिसी टेगेन पहली सेलीब्रिटी बनी हैं जिन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल @POUTUS से फॉलो किया गया है। राष्ट्रपति पद पर शपथ ग्रहण करते ही जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप कदम से अलग रुख लेते हुए क्रिसी को ट्विटर पर फॉलो किया है। खास बात है कि राष्ट्रपति के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से अब तक सिर्फ 13 लोगों को फॉलो किया गया है जिसमें 12 सरकारी अधिकारी हैं। क्रिसी इकलौती और पहली सेलीब्रिटी हैं जिन्हें इसमें जगह मिली है।

क्रिसी ने ट्वीट कर की थी गुजारिश

क्रिसी ने ट्वीट कर की थी गुजारिश

ट्विटर ने डोनाल्ड ट्रंप के पद से हटने के बाद राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से सभी फॉलोवर और ट्वीट को हटाकर जो बाइडेन के प्रशासन को सौंपा है। डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल के लिए @POTUS45 हैंडल पर आर्काइव कर दिया गया है।

क्रिसी को डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल में राष्ट्रपति के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल ने ब्लॉक कर दिया था। बुधवार सुबह जिस दिन जो बाइडेन को शपथ लेनी थी उसी सुबह क्रिसी ने जो बाइडेन को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा "हेलो जो बाइडेन, मुझे राष्ट्रपति द्वारा पिछले चार साल से ब्लॉक कर दिया गया है। प्लीज, क्या मुझे एक फॉलो मिल सकता है ?"

फॉलो करते ही छलक पड़ी खुशी

फॉलो करते ही छलक पड़ी खुशी

क्रिसी की ये इच्छा ज्यादा दिन अधूरी नहीं रही। बाइडेन के राष्ट्रपति बनते ही पूरी भी हो गई। 35 वर्षीय क्रिसी जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए वाशिंगटन में भी मौजूद थीं।

क्रिसी ने जो बाइडेन के उन्हें फॉलो करने के बारे में जानकारी देते हुए लिखा ओह माय गॉड.. एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा "ओह मॉय गाड.. आखिरकार मैं राष्ट्रपति के ट्वीट देख सकती हूं।"

राष्ट्रपति के फॉलो किए जाने की खुशी क्रिसी के ट्विटर पर साफ नजर आई। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा मुझे शायद अब कभी भी ट्वीट नहीं करना चाहिए।"

ट्रंप ने इसलिए कर दिया था ब्लॉक

ट्रंप ने इसलिए कर दिया था ब्लॉक

टेगेन पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की खुलकर आलोचना करने वालों में से थीं। यही वजह रही कि डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉक कर दिया था। इसकी वजह बना था टायगन का एक ट्वीट जिसमें उन्होंने लिखा था कि ट्रंप को कोई पसंद नहीं करता। "लॉल, कोई भी आपको पसंद नहीं करता।" एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा था "ये चमत्कार ही होगा अगर मेरे राष्ट्रपति मुझे पूरे चार साल तक फॉलो कर लें।"

क्रिसी टेगेन और उनके संगीतकार पति जॉन लीजेंड जो बाइडेन का समर्थन करते रहे हैं।

बाइडेन ने हटाया डोनाल्ड ट्रंप का डायट कोक बटन, पत्रकार ने शेयर की तस्वीर तो वायरल हुआ ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chrissy Teigen President Biden Followed First celebrity on twitter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X