• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कनाडा: घर के बाहर लटका मिला भारतीय स्टूडेंट का शव, हत्‍या की आशंका

|

टोरंटो। कनाडा के टोरंटो में एक भारतीय युवक का शव उसके घर के बाहर लटका मिला है। पुलिस के मुताबिक, पंजाब का रहने वाला विशाल शर्मा होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के लिए टोरंटो आया था। कनाडा पुलिस ने विशाल की मौत के बारे में पंजाब के नाभा में रह रहे उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया है। विशाल के परिवार वाले इसे हत्या बता रहे हैं, वहीं कनाडा पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है।

 कनाडा: घर के बाहर भारतीय स्टूडेंट का लटका मिला शव

PHOTO CREDIT: Facebook

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा की पुलिस ने विशाल की मौत के बारे में उसके पिता नरेश शर्मा को बता दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की तह तक पहुंचने में कम से कम तीन से चार दिन लग सकते हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है लेकिन हत्या के बारे में इनकार भी नहीं कर रही है।

विशाल के परिवार वाले पूरे विश्वास के साथ इसे हत्या बता रहे हैं। बता दें कि विशाल की बॉडी कथित रूप से पेड़ से बहुत ऊंचाई पर लटकती पाई गई थी। विशाल के अंकल ने कहा कि उसके आत्महत्या करने का कोई भी कारण नहीं दिखता है।

विशाल के परिवार वालों का कहना है कि वह टोरंटो में खुश था और उसने ऐसी कोई प्रोब्लम का जिक्र नहीं किया था, जिससे कि हमें उसको लेकर कोई परेशानी महसूस हो। परिवार वालों के मुताबिक, विशाल इसी साल जुलाई में एक शादी अटेंड करने के लिए आया था और उसके बाद सितंबर में वह वापस लौट गया था। विशाल के पिता एजुकेशनल डिपार्टमेंट में एक क्लर्क है और उन्होंने अपने बेटे की आगे की पढ़ाई के लिए 8 लाख रुपये का कर्जा लिया था।

VIDEO: विमान पर स्टंट कर वीडियो बना रहा था रैपर, गिरने से हुई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Canada: Indian student allegedly died in Toronto, body hinging out side of his home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X