सीरियल के लिए शूट कर रही थी इंटीमेट सीन, लोगों ने कुछ और ही समझ लिया,फोटो हुई वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ब्राजील की टीवी स्टार ग्रेजीएली मसफेरा की एक अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। फोटो में ग्रेजीएली एक शख्स के साथ इंटीमेंट पोजीशन में है। फोटो में ग्रेजीएली किसी सुनसान जगह पर एक पुराने ट्रक में एक शख्स के साथ इंटीमेट हैं।

 Brazilian actress accused of adultery after photos of her having outdoor sex are posted to social media

इस फोटो के आधार पर लोग उन्हें धोखेबाज बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ग्रेजीएली अपने ब्वॉयफ्रेंड को धोखा देकर पराए मर्द के साथ सेक्स करती हुई पकड़ी गईं, जबकि इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल 35 साल की ग्रेजीएली मसफेरा ब्राजील की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस, शो प्रजेंटर हैं। वो बिग ब्रदर के ब्राजील वर्जन में भी नजर आ चुकी हैं।

साल 2004 में वो मिस ब्राजील भी रह चुकी हैं। हाल ही में उनकी एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वो एक शख्स के साथ सेक्स करती नजर आ रही हैं। जिस शख्स ने उनकी ये तस्वीर ली, उसके मुताबिक ग्रेजीएली अपने प्रेमी को धोखा देकर पराए मर्द के साथ सेक्स कर रही थी,जबकि ग्रेजीएली अपनी आने वाली सीरियल का एक सीन शूट कर रही थी, जिसमें उन्हें अपने को-स्टार के साथ इंटीमेट होना था। ग्रेजीएली ने इस वायरल तस्वीर की सच्चाई को लेकर सफाई दी है। लोगों ने उन्हें गलत समझ दिया और ये फोटो वायरल कर दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Brazilian TV star was accused of cheating on her boyfriend after she was pictured in an intimate clinch with man on the back of a pickup truck.
Please Wait while comments are loading...