• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पार्क में भरी दोपहर सबके सामने संबंध बना रहा था कपल, VIDEO वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। ऑस्‍ट्रेलिया के एक पार्क में कपल द्वारा सबके सामने दिनदहाड़े की गई एक शर्मनाक करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कपल पार्क में सेक्‍स कर रहा था जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो फुटेज से पता चलता है कि घटना के दौरान पार्क में कई आम लोग भी घूम रहे थे। शुक्रवार का ये मामला ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्थित लांगले पार्क का है। अंग्रेजी वेबसाइट द सन की खबर के मुताबिक लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी व्यक्ति आ-जा सकता है। The Bell Tower Times की ओर से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

VIDEO में देखा जा सकता है- कपल के पास पहुंच गया कुत्ता

VIDEO में देखा जा सकता है- कपल के पास पहुंच गया कुत्ता

घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे युगल डिस्टर्ब हो जाता हैं। इसके बाद कुत्ते के मालिक भी युगल के पास आ जाते हैं। कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बात भी होती है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून बने हुए है। अधिकतर राज्यों में इसे जुर्म माना गया है, किन्तु कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है।

पार्क के पास एक ऑफिस में लगे कैमरे ने रिकॉर्ड किया ये

पार्क के पास एक ऑफिस में लगे कैमरे ने रिकॉर्ड किया ये

सोशल मीडिया पर सामने आए लांगले पार्क के वीडियो में नजर आ रहा है कि कपल से कुछ ही दूरी पर कई लोग टहल रहे हैं। पार्क के निकट स्थित किसी दफ्तर के कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया।

Read Also-नशे में रोज अपनी मां, बहन और भाभी से करता था रेप, परिवार ने मिलकर दी खौफनाक सजाRead Also-नशे में रोज अपनी मां, बहन और भाभी से करता था रेप, परिवार ने मिलकर दी खौफनाक सजा

ब्रिटेन में भी आया था ऐसा ही मामला

ब्रिटेन में भी आया था ऐसा ही मामला

दुनिया के ज्यादातर देशों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स पर बैन है, बावजूद इसके अक्सर ऐसे कुछ मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स में 51 साल के डेविड मन्डेविले और 38 साल की लूसी एलिस पार्किंग में खड़ी कार के ऊपर संबंध बनाते पकड़े गए थे। कपल पर कोर्ट ने करीब 30 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

English summary
Australian couple having physical relation in park in broad daylight, Video goes viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X