• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सांपों की प्रजाति वाले एलियन करना चाहते हैं धरती पर कब्जा, प्रोफेसर बोले, अच्छे Alien ने दी चेतावनी

एलियन जिंदगी को लेकर सैकड़ों वर्षों से चली आ रही एक भविष्यवाणी ये भी है, कि हमारे पृथ्वी ग्रह पर किसी और ग्रह के प्राणी, जिन्हें हम एलियन कहते हैं, वो हमला कर सकते हैं।
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, जून 13: हमारा ब्रह्मांड अनगिनत रहस्यों और संभावनाओं से भरा पड़ा है। इस संसार में सैकड़ों गैलेक्सी हैं और एक एक गैलेक्सी में सैकड़ों सितारे हैं और एक सितारे की लंबाई-चौड़ाई में हजारों पृथ्वी समा सकती है, लिहाजा इंसानों के लिए इस ब्रह्मांड की खोज करना असंभव सरीखा जान पड़ता है। लिहाजा, इस बात की पूरी संभावना है, कि धरती से किसी अलग ग्रह पर भी कोई ना कोई किसी और तरह का जीना हो सकता है और वैज्ञानिकों की तरफ से ऐसे दावे अकसर किए जाते हैं। वैज्ञानिक अपने रिसर्च के आधार पर एलियंस को लेकर ऐसे दावे करते हैं और अब एक नये दावे में कहा गया है, कि सांपों की प्रजाति वाले एलियंस धरती पर कब्जा कर सकते हैं।

एलियंस को लेकर भविष्यवाणी

एलियंस को लेकर भविष्यवाणी

एलियन जिंदगी को लेकर सैकड़ों वर्षों से चली आ रही एक भविष्यवाणी ये भी है, कि हमारे पृथ्वी ग्रह पर किसी और ग्रह के प्राणी, जिन्हें हम एलियन कहते हैं, वो हमला कर सकते हैं। निश्चित रूप से ऐसे सैकड़ों लोग हैं जिन्होंने ऐसी भविष्यवाणियां की हैं, कुछ तो विशिष्ट तिथियां भी दे रहे हैं कि यह कब होगी। इन भविष्यवाणियों को करने वाले कुछ व्यक्तियों की साख इतनी ज्यादा है, कि इस विचार को बल दिया है कि एक विदेशी आक्रमण निश्चित हो सकता है।

आक्रामक एलियंस से धरती को खतरा

आक्रामक एलियंस से धरती को खतरा

प्रख्यात प्रोफेसर माइकल सल्ला ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट के आधार पर दावा किया है कि, विदेशी सरीसृप प्रजाति पृथ्वी पर मनुष्यों पर नियंत्रण स्थापित करने की प्लानिंग कर रहे हैं। डॉ. माइकल सल्ला ने क्वींसलैंड विश्वविद्यालय से दर्शनशास्त्र के डॉक्टर के रूप में योग्यता प्राप्त की है, और उन्होंने एक्सोपोलिटिक्स में विशेषज्ञता प्राप्त है। डॉ. माइकल सल्ला अलौकिक प्राणी कैसे मानव पर प्रभाव डाल सकते हैं, इसको लेकर रिसर्च कर रहे हैं। प्रोफेसर ने इस विषय पर कई किताबें लिखी हैं, और जैनसन मीडिया यूट्यूब चैनल पर प्रसारित एक इंटरव्यू में अपने असामान्य सिद्धांतों के बारे में दुनिया को आगाह किया है।

माइकल ने गंभीर दावे

माइकल ने गंभीर दावे

इंटरव्यू के दौरान, माइकल ने दावा किया कि, कई विदेशी प्रजातियां हैं जो पहले से ही मनुष्यों के साथ बातचीत कर चुकी हैं, और एक भयावह भविष्यवाणी दी है कि सरीसृप एलियंस जल्द ही पृथ्वी पर कब्जा करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, 'मूल रूप से हमारे पास कई अलग-अलग अलौकिक शक्तियों की एक तस्वीर है जो हमारी तरफ आ रही हैं'। उन्होंने कहा कि, 'सटीक आंकड़ा साफ नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह समय के साथ बदल सकता है, लेकिन जो साफ जानकारी है, वह यह है कि इनमें से कई अलौकिक जातियों ने मानव मामलों में प्रत्यक्ष रुचि ली है। दूसरे शब्दों में कहें तो, वे किसी तरह से हस्तक्षेप कर सकते हैं।

17 अलग अलग प्रजातियों की पहचान

17 अलग अलग प्रजातियों की पहचान

प्रोफेसर सल्ला ने कहा कि, 'मेरे अपने विदेशी राजनीतिक रिसर्च में मैंने 17 अलग-अलग प्रजातियों की पहचान की है, जो सीधे इंसानों के साथ बातचीत कर रही हैं। उन जातियों में से छह सरकार के साथ समझौते कर रही हैं... और अन्य 11 जातियां अलौकिक हैं, जो मूल रूप से नागरिकों के साथ बातचीत करती हैं'। माइकल सल्ला ने चेतावनी देते हुए कहा कि, यह बातचीत, कभी-कभी मनुष्यों के साथ संपर्क करने वाले एलियंस ने सरीसृप प्रजाति के एलियंस को लेकर चेतावनी दी है, कि वो धरती पर कब्जा कर सकते हैं। उन्होंन कहा कि, ये ऐसा है, जैसा कि हॉलीवुड फिल्मों में नाटकीय रूप से दिखाया जाता है।

‘एलियंस को लेकर हैं काफी सबूत’

‘एलियंस को लेकर हैं काफी सबूत’

प्रोफेसर सल्ला ने जोर देते हुए कहा कि, 'हमारे पास बहुत सारे ऐसे चश्मदीद हैं, जिनसे एलियंस ने संपर्क किया है, जिनका एलियंस ने अपहरण किया और वापस धरती पर छोड़ दिया, वहीं, हमारे पास कई व्हिसलब्लोअर भी हैं और हम कई ऐसे सरीसृप प्रजातियों के बारे में जानते हैं, तो हजारं सालों से हमारे ग्रह पर मौजूद प्राणियों में काफी दिलचस्पी रही है'। उन्होंने कहा कि, 'हम उन्हें एक स्वदेशी पृथ्वी प्रजाति मान सकते हैं। प्रोफेसर सल्ला ने यह भी दावा करते हुए कहा कि, पृथ्वी पर ग्लोबल वॉर्मिंग से भी अलौकिक सरीसृप प्रजाति वाले एलियंस काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि, ब्रह्मांड में कई ऐसे खतरनाक एलियंस मौजूद हैं, जो धरती पर फासीवादी सिस्टम लागू कर सकते हैं।

पृथ्वी के बाहर भयावह प्रजातियां

पृथ्वी के बाहर भयावह प्रजातियां

प्रोफेसर सल्ला ने दलील देते हुए कहा कि, सरीसृप प्रजाति वाले एलियंस हमारी धरती को लेकर काफी उत्सुकता रखते हैं। उन्होंने कहा कि, पृथ्वी के बाहर और भी भयावह प्रजातियां हो सकती हैं। उन्होंने समझाते हुए कहा कि, 'ये ऑफ-प्लैनेट सरीसृप प्रजाति, काफी ज्यादा आक्रामक प्रतीत होते हैं, वे बहुत अधिक हिंसक प्रतीत होते हैं, पृथ्वी पर अपनी तरह की प्रणाली स्थापित करने के लिए और अधिक इरादे से वो यहां आ सकते हैं और पृथ्वी पर कब्जा करने के बाद एक फासीवादी, निरंकुश प्रणाली की स्थापना कर सकते हैं।

Aliens News: क्या एलियंस मौजूद हैं? आसमान में रहस्यमयी उड़नतश्तरियों के देखे जाने पर रिसर्च करेगा NASAAliens News: क्या एलियंस मौजूद हैं? आसमान में रहस्यमयी उड़नतश्तरियों के देखे जाने पर रिसर्च करेगा NASA

Comments
English summary
Famous scientist Professor Michael Salla has claimed that aliens of reptilian species are planning to take over the earth.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X