ताकतवर राष्‍ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ये पोर्न स्‍टार, बहुत रोचक हैं इनके चुनावी वादे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मास्‍को। रूस में अगले साल राष्‍ट्रपति चुनाव होना है, लेकिन इन चुनावों को लेकर सरगर्मियां अभी से तेज हो गई हैं। कारण है इस बार के चुनाव में ताकतवर पुतिन के सामने कुछ नए चेहरे। हालांकि ये कहना जल्‍दबाजी होगी कि ये नए चेहरे पुतिन की राह में रोड़ा बनेंगे लेकिन चुनाव रोचक होना तय है। इन्‍हीं संभावनाओं के बीच वहां कि पूर्व पोर्न स्‍टार ऐलेना बर्कोवा ने ऐलान कर दिया है कि वो पुतिन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। मुर्मान्स्क शहर की रहने वाली ऐलेना बर्कोवा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को ये जानकारी दी है। आपको बता दें कि इससे पहले ऐलेना मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं। तो आइए आपको पूरा मामला बताते हैं।

राष्‍ट्रपति बनीं तो रेप और यौन उत्‍पीड़न के लिए सजा ए मौत

राष्‍ट्रपति बनीं तो रेप और यौन उत्‍पीड़न के लिए सजा ए मौत

कुछ दिनों पहले 32 साल की ऐलेना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो डालकर राष्‍ट्रपति चुनाव में खड़े होने का ऐलान किया था। ऐलेना के करीब 6.5 लाख फॉलोअर्स हैं। वीडियो में ऐलेना ने दावा किया है कि अगर वो रूस की राष्‍ट्रपति बनीं तो रेप और यौन उत्‍पीड़न के लिए मौत का सजा का कानून लाया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा है कि लड़कियों के 40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनने को अपराध माना जाएगा और इसके लिए कानून बनेगा।

स्‍कूलों में आवश्‍यक होगा सेक्‍स एजुकेशन

स्‍कूलों में आवश्‍यक होगा सेक्‍स एजुकेशन

ऐलेना ने कहा कि अगर रूस की जनता उन्‍हें अगला राष्‍ट्रपति बनाती है तो वो सत्ता में आते ही आदमियों के डिवोर्स देने के अधिकार को भी खत्म कर देंगी। इसके अलावा स्कूलों में सेक्स एजुकेशन को भी कंपल्सरी करेंगी। ऐलेना ने बताया कि उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला सिर्फ इसलिए किया, क्योंकि इस बार के इलेक्शन कैंपेन में महिलाएं भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।

इसलिए खत्‍म करना चाहती है मर्दों के डिवोर्स का अधिकार

इसलिए खत्‍म करना चाहती है मर्दों के डिवोर्स का अधिकार

ऐलेना के मुताबिक वो आदमियों के डिवोर्स देने के अधिकार को खत्म करना चाहती हैं, क्योंकि कई बार डिवोर्स के बाद बच्चों की सारी जिम्मेदारी महिलाओं पर ही रह जाती है। आपको बता दें कि ऐलेना इससे पहले सोची शहर के मेयर पद के लिए भी खड़ी हो चुकी हैं। हालांकि, चुनाव में उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था।

Read Also- पत्‍नी को थी नए-नए मर्दों से रिश्‍ते बनाने की लत, इंजीनियर पति ने कर लिया कुछ ऐसा कि...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An ex-Russian porn star is the latest woman to announce that she will be standing against President Putin in next year’s presidential elections.
Please Wait while comments are loading...