• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमेरिका के शिकागो में गोलीबारी में 5 की मौत, 16 घायल

Google Oneindia News

शिकागो, 13जून। अमेरिका में एक के बाद एक लगातार गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक बार फिर से अमेरिका के शिकागो में गोलीबारी की घटना सामने आई है, इस गोलीबारी में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 16 लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार इस हफ्ते शिकागो में शूटिंग की घटनाओं में 5 लोगों क मौत हुई है। साउथ एल्बी में शनिवार को रात तकरीबन 12.19 बजे एक 37 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला रात में गाड़ी में सफर कर रही थी तभी अनजान व्यक्ति ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गया।

Shooting

यही नहीं शनिवार को ही रात 2.27 बजे एक 34 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना साउथ इंडियाना में हुई जब युवक को उसकी कार में गोली मार दी गई। युवक को कई गोलियां मारी गई, जिसके बाद यूनिवर्सिटी ऑफ शिकागो मेडिकल सेंटर युवक को मृत घोषित कर दियागया। यही नहीं 23 वर्षीय युवक की शनिवार रात 3.20 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। यह घटना साउथ डेमेन के 8600 ब्लॉक में हुई।

इसे भी पढ़ें- ब्रिटनी जब अपनी ही शादी में करने लगीं मैडोना को Kiss, देखते रह गया दूल्हा, लोगों के भी उड़े होशइसे भी पढ़ें- ब्रिटनी जब अपनी ही शादी में करने लगीं मैडोना को Kiss, देखते रह गया दूल्हा, लोगों के भी उड़े होश

इसके अलावा 39 साल के एक आदमी को उसके बाएं पैर में गोली मार दी गई, हालांकि उनकी हालत स्थिर है। वहीं 24 साल के एक और युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है, उसे भी बाएं पैर में गोली मारी गई है। चौथे घायल की उम्र 42 साल है उन्हें भी कई गोलियां मारी गई हैं, फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस शुक्रवार को पहली बड़ी घटना साउथ जस्टिन में 6800 ब्लॉक में हुई जहां पर 25 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीड़ित को कोई राउंड गोलियां मारी गई थी। अभी तक मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। शुक्रवार को रात 11.05 बजे 400 ब्लाड में भी गोली बारी की घटना सामने आई, जिसमे 26 साल के युवक की हत्या कर दी गई।

Comments
English summary
5 people lost life in Chicago 16 injured in multiple shooting incident.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X