• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP में हुआ BJP के दो दिग्गजों का महामिलन, विजयवर्गीय के घर सिंधिया ने किया लंच

|
Google Oneindia News

इंदौर, 22 अगस्त: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन और इंदौर के प्रवास पर आए, जहां इंदौर एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगवानी की, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। यहां से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात करने उनके निवास स्थान पर पहुंचे, जहां विजयवर्गीय ने पुष्पगुच्छ भेंट कर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ युवराज महाआर्यमन सिंधिया भी मौजूद थे। महाआर्यमान सिंधिया को देखते ही विजयवर्गीय खुश हो गए, इस दौरान महाआर्यमन सिंधिया ने पैर छूकर कैलाश विजयवर्गीय का आशीर्वाद लिया।

indore

सियासत में सुर्खियां बनी दिग्गजों की मुलाकात

सियासत में अक्सर महाराज यानि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सियासी तालमेल को अलग नजरिए से देखा जाता है, लेकिन अबकी बार इंदौर आए महाराज सिंधिया ने सुपुत्र महाआर्यमन संग विजयवर्गीय के आवास पर दस्तक देकर इस सियासी नजरिए की दिशा मोड़ दी है, जहां महाराज सिंधिया ने विजयवर्गीय के आवास पर पहुंचकर उनसे पारिवारिक माहौल में मुलाकात की, इस दौरान विजयवर्गीय की नजर जैसे ही युवराज महाआर्यमन पर पड़ी, वैसे ही उन्होंने खुशी जाहीर की, यहां महाआर्यमन ने विजयवर्गीय के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, विधायक रमेश मेंदोला और विधायक आकाश विजयवर्गीय मौजूद रहे।

नए उमंग, नए जोश के साथ हम कार्य करेंगे

इस मुलाकात के बाद महाराज यानि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की, आज एक पारिवारिक वातावरण में, मैं अपना सौभाग्य समझता हूं कि, कैलाश जी के यहां संपूर्ण परिवार के साथ, केवल व्यक्तिगत परिवार नहीं, लेकिन सामूहिक परिवार के साथ आज हमने साथ में मिलकर भोजन किया। मैं मानता हूं कि, उनके साथ मिलकर, उनके मार्गदर्शन में आगे जो बीड़ा भारतीय जनता पार्टी के आम कार्यकर्ता के रूप में उठाई है, क्षेत्र के विकास की, प्रदेश के विकास की, उनके साथ मिलकर एक नई उमंग और नई जोश के साथ हम कार्य करेंगे।

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, मैं भारतीय जनता पार्टी का आम कार्यकर्ता हूं, कांग्रेस में जो स्थिति है, उस पर हम जितना भी कहें वह कम होगा। यही दर्शाती है कि, पार्टी की अंदरूनी स्थिति किस तरह से जर्जर हो चुकी है। हमारी सोच और विचारधारा राष्ट्रभक्ति की है, हमारी सोच और विचारधारा राष्ट्र प्रगति और राष्ट्र विकास की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में, हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में, गृह मंत्री अमित शाह जी के नेतृत्व में, एक-एक भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता, उसी संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है। सबका साथ, सबका प्रयास, सबका विश्वास उसी विचारधारा के साथ अमृत काल में भारत को एक नक्षत्र की तरह उबारने के हर संभव प्रयास में हम सभी लगे हुए हैं।

ये भी पढ़े- उज्जैन: महाराज सिंधिया ने निभाई परंपरा, भगवान महाकाल की शाही सवारी का किया पूजनये भी पढ़े- उज्जैन: महाराज सिंधिया ने निभाई परंपरा, भगवान महाकाल की शाही सवारी का किया पूजन

Comments
English summary
Kailash Vijayvargiya and Jyotiraditya Scindia Indore Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X