• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बच्ची को कुचला तो गुस्साई भीड़ ने लगाई पिकअप में आग, जिंदा जला ड्राइवर

|
Google Oneindia News

अलीराजपुर, 14 मई: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से एक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें पहले तो तेज रफ्तार पिकअप ने एक बच्ची को कुचल दिया. वहीं इसके बाद गुस्साई भीड़ ने पिकअप में आग लगा दी, जहां आगजनी के चलते पिकअप में मौजूद ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया, इलाज के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई. घटनाक्रम शुक्रवार रात करीब 8 बजे हुआ, जब एक पिकअप ने 8 वर्षीय बालिका को रौंद दिया. इससे बालिका की मौत हो गई. घटना क्षेत्र के ग्राम छोटी पोल में बरझर फाटक पर हुई. हादसे से गुस्साए लोगों ने पिकअप और उसके ड्राइवर को आग के हवाले कर दिया. घटनाक्रम की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति संभाली. यहां से घायल ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

indore

घर में अकेला कमाने वाला था ड्राइवर

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल ड्राइवर को भाबरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने के चलते ड्राइवर को दाहोद रेफर कर दिया गया, जिसके बाद वडोदरा ले जाते समय ड्राइवर की रास्ते में ही मौत हो गई. ड्राइवर घर में अकेला कमाने वाला था, जिसके 3 बच्चे अब बेसहारा हो गए हैं.

बढ़ते चला जा रहा हादसों का सिलसिला

मध्यप्रदेश में इन दिनों लगातार हादसों का सिलसिला बढ़ता चला जा रहा है, जहां मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार इस तरह की घटनाओं का सामने आना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है, साथ ही बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका भी उदाहरण पेश करता है. बहरहाल,अब देखने वाली बात होगी कि लगातार बढ़ रही मॉब लीचिंग की घटनाओं पर आखिर कब तक लगाम लगती है.

 ये भी पढ़े- राजस्थान से आ रही गर्म हवाओं ने बढ़ाया तापमान, लू की चपेट में मालवा-निमाड़! ये भी पढ़े- राजस्थान से आ रही गर्म हवाओं ने बढ़ाया तापमान, लू की चपेट में मालवा-निमाड़!


Comments
English summary
girl was crushed, the angry mob set fire to the pickup
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X