• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

BJP के 'बूथ विजय संकल्प' अभियान का हुआ आगाज, कार्यकर्ताओं को दिलाया जीत का संकल्प!

Google Oneindia News

इंदौर, 10 जून: बीजेपी इन दिनों नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां लगातार बैठकों का दौर जारी है, तो वहीं राऊ विधानसभा के निर्भय सिंह पटेल मंडल के वार्ड क्रमांक 79 के बूथ क्रमांक 166 और 167 से 'बूथ विजय संकल्प अभियान' का शुभारंभ किया गया. नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बूथ के रहवासियों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं पर केंद्रित पत्रक वितरित किए, और उन्हें केंद्र सरकार के 8 वर्षों की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी. नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने इस दौरान बूथ समिति की बैठक ली, और उनके कामों को देखा, साथ ही हर बूथ के सशक्तिकरण पर चर्चा की है.

indore

भाजपा और विकास एक दूजे का पर्याय

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा की, भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की योजना से हर घर लाभान्वित हुआ है. बूथ के कार्यकर्ता हितग्राहियों से संपर्क करें और उन्हें यह बताएं कि भारतीय जनता पार्टी सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कार्य कर रही है. भाजपा और विकास एक दूजे का पर्याय हैं. बूथ समिति के कार्यकर्ता लोगों के सुख-दुख में खड़े होंगे तो जनता आपके साथ हमेशा खडी रहेगी.

नगर के सभी बूथों पर चला अभियान

नगर के 1740 बूथों पर चले इस अभियान में बूथ समिति के सभी सदस्य, पन्ना प्रमुख और सहयोगी, जनप्रतिनिधियों, नगर पदाधिकारियों,बूथ में निवास रत समस्त वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने झंडे बैनर, ढोल ढमाकों के साथ पार्टी के पत्रक बांटकर चुनाव का शंखनाद किया.

नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी

बीजेपी इन दिनों नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां लगातार पार्टी कार्यालय पर बैठकों का दौर जारी है, तो वहीं अलग-अलग मंडलों में भी नगर निगम चुनाव को लेकर बैठक की जा रही है. वार्ड स्तर पर प्रत्याशी चयन के लिए भी लगातार मंथन किया जा रहा है, जहां अब जल्द ही बीजेपी अपना महापौर प्रत्याशी, और वार्ड स्तर पर प्रत्याशियों का ऐलान करेगी.

ये भी पढ़े- BJP का मिशन इलेक्शन, MLA आकाश ने दिया नारा ये भी पढ़े- BJP का मिशन इलेक्शन, MLA आकाश ने दिया नारा "मेरा बूथ सबसे मजबूत,मेरा प्रत्याशी कमल का फूल"!

Comments
English summary
BJP 'Booth Vijay Sankalp' campaign started
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X