• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हिंदू राष्ट्र की वकालत करने पर मंगलुरु में युवक की पिटाई, VIDEO वायरल

|

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंगलुरु स्थित एक मॉल में बुधवार को एक शख्स पर छात्रों के समूहों द्वारा इसलिए हमला कर दिया गया, क्योंकि वह "हिंदू राष्ट्र" की वकालत कर रहा था। इस मामले में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक नाबालिग है। मंगलुरु पुलिस कमिश्नर पीएस हर्षा ने कहा, ''इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है। हमने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और सभी संदिग्धों को ट्रैक किया जा रहा है।"

हिंदू राष्ट्र की वकालत करने पर मंगलुरु में युवक की पिटाई, VIDEO वायरल

मंगलुरू पुलिस का कहना है कि कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो युवकों के बीच विवाद का वीडियो वायरल हो रहा था। पुलिस ने संज्ञान लिया है और मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। सभी से अपील है कि वे तथ्यों की गलत व्याख्या न करें या मामले को सनसनीखेज न बनाएं। इस मामले में पुलिस ने वीडियो में मारपीट करते दिखाई दे रहे अब्दुल रहीम साद और एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पंडेश्वर पुलिस स्टेशन में बंतवाल के पीड़ित मंजूनाथ द्वारा मिली शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया था। रिपोर्ट में लिखा है कि मंजूनाथ कह रहा था कि भारत एक "हिंदू राष्ट्र'' था जहां मुसलमानों का कोई लेना-देना नहीं।" हालांकि गिरफ्तार व्यक्ति एम सावफन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जुवेनाइल न्याय अधिनियम के प्रावधानों के तहत नाबालिग के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Youth Bats for 'Hindu Rashtra Without Muslims' at Mangaluru Mall, Gets Thrashed by Students.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X