• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मायावती की देखरेख में हुई कांशीराम की मौत, CBI जांच कराएं CM-योगी के मंत्री

|

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्थनाथ ने हाल ही में अपनी अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया था। योगी ने कई मंत्रियों के विभागों में भी फेरबदल किया था। गिरिराज सिंह धर्मेश को योगी ने मंत्री पद दिया था। उन्होंने बुधवार को कहा कि मायावती पर हमला बोलने के साथ ही कांशीराम की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि सीएम योगी को इस मामले में जांच करानी चाहिए।

मायावती की देखरेख में कांशीराम की मौत

मायावती की देखरेख में कांशीराम की मौत

गिरिराज सिंह ने कहा कि बसपा संस्थापक कांशीराम की मौत स्वाभाविक रूप से नहीं हुई थी। उनकी मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ। उनका इलाज मायावती की देखरेख में किया जा रहा था। कांशीराम की बहन कह रही हैं कि मायावती ने उनकी हत्या की। मैं सीएम से अपील करूंगा कि इस मामले की सीबीआई जांच हो।

'मायावती नंगा तार है'

गिरिराज सिंह ने कहा कि मायावती बिजली का नंगा तार हैं उन्हें जो छूएगा वह मरेगा। आगरा में एक अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि मायावती ने लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी का आधार बढ़ाने के लिए समाजवादी पार्टी का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि वो खुद जीरो से दस पर पहुंच गईं और समाजवादी पार्टी पांच पर ही अटक कर रह गई।

आगरा कैंट से विधायक

आगरा कैंट से विधायक

धर्मेश आगरा कैंट से विधायक हैं और पेशे से डॉक्टर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में हुए अपने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद उन्हें राज्यमंत्री बनाया है और समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजित कल्याण विभाग का जिम्मा सौंपा है।

ये भी पढे़ं-BJP सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन, देश भर में चलेगा अभियान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
yogi minister attacks mayawati and demands of cbi invstigation of kashiram death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X